menu-icon
India Daily
share--v1

गलती से बालकनी में गिरा 8 महीने का बच्चा, लोगों ने 'लापरवाही' को लेकर इतना सुनाया कि मां ने कर ली खुदकुशी

Chennai News: करीब 3 हफ्ते पहले एक बच्चा अचानक बालकनी से नीचे गिर गया था. गनीमत थी कि बच्चा सेकेंड फ्लोर पर लगे टिनशेड पर अटक गया था. मामले का वीडियो भी वायरल हुआ था. बच्चे को सुरक्षित बचा भी लिया गया था. अब घटना के बाद से ऑनलाइन ट्रोलिंग से परेशान बच्चे की मां ने सुसाइड कर ली है. आइए, जानते हैं पूरा मामला.

auth-image
India Daily Live
Chennai news mother suicide after shamed online not taking care of her daughter

Chennai News: बच्चे की देखभाल नहीं कर सकती हो, कोई इतना लापरवाह कैसे हो सकता है, एक बच्चा नहीं संभाला जाता.. जैसे तानों को सुनने के बाद एक महिला ने सुसाइड कर लिया. मामला चेन्नई का है. दरअसल, 3 हफ्ते पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक बच्चा फोर्थ फ्लोर से उस वक्त नीचे गिर गए था, जब बच्चे की मां उसे दूध पिला रही थी. गनीमत थी कि बच्चा चौथे फ्लोर से गिरकर सेकेंड फ्लोर पर बने टिनशेड पर अटक गया था. इस दौरान आसपास के लोगों ने बच्चे का सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया था.

कहा जा रहा है कि घटना के बाद से ऑनलाइन ट्रोलिंग से परेशान बच्चे की मां ने सुसाइड कर लिया है. दावा किया जा रहा है कि घटना के बाद से बच्चे की मां राम्या को ऑनलाइन ट्रोल किया जा रहा था. इसी से परेशान होकर राम्या ने सुसाइड कर लिया. बच्चे के बालकनी से गिरने की घटना 28 अप्रैल की थी. अब राम्या रविवार को कोयंबटूर के करमादई में अपने पैतृक घर में मृत पाई गई.

आईटी फर्म में काम करती थी राम्या

राम्या चेन्नई की एक आईटी फर्म में काम करती थीं. उनके पति वेंकटेश भी एक आईटी प्रोफेशनल हैं. राम्या और उनके पति अपने बच्चे के साथ दो हफ्ते पहले करमादाई स्थित अपने पैतृक घर आई थी. रविवार को राम्या को घर पर अकेला छोड़कर उसके माता-पिता एक समारोह में शामिल होने गए थे. हालांकि, लौटने पर उन्होंने राम्या को बेहोश पड़ा पाया. वे उसे पास के अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूत्रों के मुताबिक, राम्या घटना के बाद से काफी परेशान थी.

उन्हें लग रहा था कि उनकी गलती से ही मासूम नीचे गिर गया था. घटना के बाद से वे डिप्रेशन में बताई जा रही थीं. दावा किया जा रहा है कि जैसे ही घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, राम्या को बच्चे की देखभाल में अपनी लापरवाही के लिए बहुत शर्मिंदा होना पड़ा. सोशल मीडिया यूजर्स ने उन पर 'घटना होने देने' का भी आरोप लगाया. अपार्टमेंट के लोगों और सोशल मीडिया यूजर्स ने अपने कमेंट में राम्या पर 'एक मां के रूप में विफलत' होने का आरोप लगाया.