menu-icon
India Daily
share--v1

झगड़ा खत्म कराने पहुंचे शख्स का ही कट गया कान, हैरान कर देगी झगड़े की यह कहानी

Crime News: दो लोगों के बीच हो रहे झगड़े को शांत कराने पहुंचे शख्स को बड़ी कीमत चुकानी पड़ी. झगड़ा कर रहे शख्स ने उसका कान ही काट दिया.

auth-image
India Daily Live
Viral News
Courtesy: Social Media

Crime News: केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. 31 साल के एक शख्स को जान पहचान के लोगों के बीच हो रहे झगड़े को शांत कराना भारी पड़ गया. दरअसल, झगड़ा शांत कराने पहुंचे राहुल राज नाम के शख्स का कान काट दिया गया. ये पूरा मामला सच में हैरान कर देने वाला है. इस घटना के बाद दो लोगों के बीच हो रहे झगड़े को शांत कराने के लिए शायद ही कोई तीसरा इंसान आगे आए. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़ित राहुल राज की अंगुली में भी चोट आई है. झगड़े के दौरान कटी उनकी कान को मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में टांका लगाकर जोड़ा गया.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

वट्टियूरकावु पुलिस ने 37 साल के आरोपी विवेक को आईपीसी की धारा 308 (गैर इरादतन हत्या करने का आरोप), धारा 324 (हथियार का इस्तेमाल करके चोट पहुंचाना), धारा 294-बी(गाली देने) और धारा 341 (गलत व्यवहार) के तहत गिरफ्तार करके कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत किया.

झगड़ा शांत कराने पहुंचा था शख्स

पुलिस ने बताया कि विवेक की घर से आ रही झगड़े की आवाज सुनकर राहुल वहां पहुंचा. विवेक अपने दोस्त शाबु से दो लोगों से लिए कर्ज को लेकर झगड़ा कर रहा था. राहुल दोनों के झगड़े को खत्म करने की कोशिश करता है विवेक उसे रोकता है और हमला कर दिया.

पुलिस ने बताया कि शाबु ने राहुल को पीछे से पकड़ रखा था और विवेक ने चाकू से उसका कान काट दिया. शाबु फरार चल रही है. पुलिस उसकी छानबीन कर रही है.

दूसरे आरोपी की छानबीन कर रही है पुलिस

विवेक ने राहुल और अन्य दो खिलाफ उसके घर में जबरदस्ती घुसने के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. इस पूरे घटना की आसपास के इलाकों में खूब चर्चा हो रही है. लोग इस घटना के बारे में तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.