menu-icon
India Daily
share--v1

कैमरे के सामने महिला जर्नलिस्ट के साथ छेड़छाड़, घिनौनी हरकत करने वाला शख्स का वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: महिलाओं के साथ छेड़छाड़ का मामला आए दिन होता रहता है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स महिला पत्रकार के साथ छेड़छाड़ करना नजर आ रहा है.

auth-image
Suraj Tiwari
कैमरे के सामने महिला जर्नलिस्ट के साथ छेड़छाड़, घिनौनी हरकत करने वाला शख्स का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली : महिलाओं के साथ छेड़छाड़ का मामला आए दिन होता रहता है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स महिला पत्रकार के साथ छेड़छाड़ करना नजर आ रहा है. सबसे बड़ी बात तो ये कि वो शख्स ये सब तब कर रहा है जब वो महिला लाइव कैमरे पर रिपोर्ट कर रही थी. तभी उस शख्स ने उसके साथ बदसलुकी करता नजर आ रहा है.

छेड़खानी करने के बाद भी बेखौफ नजर आया शख्स

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर इन दिनों यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो स्पेन का है. वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि महिला रिपोर्टर के साथ वो शख्स छेड़खानी कर रहा है. महिला रिपोर्टर टीवी पर किसी प्रश्न का जवाब दे रही थी कि उसी वक्त एक शख्स महिला पत्रकार के हिप्स पर मारकर जाने लगता है. जिसके बाद महिला थोड़ा असहज महसूस करने लगती है. हालांकि वो इस बातों को इग्नोर करते हुए अपनी बातें फिर से रखने लगती है लेकिन लाइव कैमरे पर मौजूद एंकरों को यह ठीक नहीं लगता है. इसलिए एंकर  महिला रिपोर्टर से पूछते हैं कि क्या उस शख्स ने आपको गलत तरीके से छूआ है जिसपर वो महिला टीवी पर ही बताती है कि हां इस शख्स ने उसे गलत तरीके से छूआ है. इस दौरान वो शख्स वहीं पर पत्रकार के साथ बेखौफ मुस्कुराता हुआ नजर आता है. जबकि अपनी इस घिनौनी हरकत के बाद भी वो शर्मिंदा नजर नहीं आता है. हालांकि जब महिला पत्रकार उससे पुछती है तो शख्स इस बात से साफ इंकार कर देता है.

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

वीडियो के वायरल होने का बाद महिला पत्रकार से छेड़छाड़ करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसको लेकर भी एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दो पुलिस वाले उस शख्स को पकड़कर ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इसे भी पढे़ं- बेटी की हसरत लिए 30 साल की इस महिला ने पैदा कर डाले 9 बेटे, बोली- बेटी होने तक जारी रहेगा सिलसिला