menu-icon
India Daily
share--v1

बेटी की हसरत लिए 30 साल की इस महिला ने पैदा कर डाले 9 बेटे, बोली- बेटी होने तक जारी रहेगा सिलसिला

दुनिया भर में बेटे और बेटी की चाहत रखने वाले लोगों की संख्या बड़ी है. ऐसा ही वाक्या अमेरिकी राज्य टेक्सास की रहने वाली एक महिला के साथ हो रहा है. यालांसिया रोसारियो नाम की इस महिला ने बेटी की चाहत में 9 बेटे पैदा कर डाले हैं.

auth-image
Suraj Tiwari
बेटी की हसरत लिए 30 साल की इस महिला ने पैदा कर डाले 9 बेटे, बोली- बेटी होने तक जारी रहेगा सिलसिला

नई दिल्ली : दुनिया भर में बेटे और बेटी की चाहत रखने वाले लोगों की संख्या बड़ी है. कुछ लोग बेटे के हसरत लिए ज्यादा बेटी पैदा कर लेते है तो कुछ लोग बेटी की चाह में बेटे की लंबी कतार लगा लेते है. ऐसा ही वाक्या अमेरिकी राज्य टेक्सास की रहने वाली एक महिला के साथ हो रहा है. यालांसिया रोसारियो नाम की इस महिला ने बेटी की चाहत में 9 बेटे पैदा कर डाले हैं. जबकि उनकी उम्र अभी 30 साल है.

एक बार हो चुका है गर्भपात

यालांसिया 9 बेटों के बाद एक बार फिर से जुड़ावा बच्चों की मां बनने वाली है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब वो 18 साल की थी तब उन्होंने पहली बार बच्चे को जन्म दिया था. अपने प्रग्नेंसी के बारे में बात करते हुए यालांसिया ने बताया कि इस दौरान उनका एक बार गर्भपात भी हो चुका है. बच्चों के लेकर बात करते हुए उन्होंने बताया कि उनके पति माइकल चाहते हैं कि जबतक उनकी कोई बेटी नहीं पैदा होती, तब तक वह बच्चे पैदा करते रहेंगे.

सोशल मीडिया पर दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब

यालांसिया रोसारियो और उनके पति माइकल ने अपने 9 बेटों की कई सारी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिनमें जेमेल (12 साल), माइकल जूनियर (9 साल), एंजेलो (8 साल), अरमानी (6 साल), प्रिंस (5 साल), सिंसियर (3 साल), अरमानी (2 साल), गिमानी (1 साल) और काइरो (2 महीने) शामिल हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर काफी लोग यालांसिया रोसारियो को ट्रोल कर रहे हैं. जिसको लेकर यालांसिया ने जवाब भी दिया है. उन्होंने कहा है कि लोगों के ट्रोल करने से कोई फर्क नहीं पड़ता. अपने 9 बेटों को पालने के लिए उनके पास प्रयाप्त पैसे हैं और खूब आराम से वो सभी लोगों को जीवन यापन कर सकती हैं.

इसे भी पढे़ं- Viral Video: दिल्ली नहीं लंदन मेट्रो में शख्स ने 'चल छइयां-छइयां' गाने पर किया डांस, वीडियो देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप