menu-icon
India Daily
share--v1

मैच का टिकट पाने के लिए स्टेडियम के बाहर ही लगा लिया बिस्तर, IPL को लेकर दिखी फैंस की दीवानगी

6 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मुकाबला खेला जाएगा. इस आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम अब तक अजेय रही है.

auth-image
India Daily Live
IPL 2024

आईपीएल 2024 (IPL) को लेकर  इंडियन क्रिकेट फैंस में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. अपनी-अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए फैंस किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं, इसकी एक बानगी जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम के बाहर देखने को मिली. टिकट पाने के लिए फैंस स्टेडियम के बाहर ही सोते दिखे.

RR बनाम RCB के बीच होगा कड़ा मुकाबला

बता दें कि 6 अप्रैल यानी  शनिवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम पर राजस्थान रॉयल्स (RR) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच आईपीएल 2024 का मुकाबला खेला जाएगा. आईपीएल के इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स की टीम अभी तक अजेय रही है. वहीं अपने होम ग्राउंड पर होने वाले इस मैच में टीम के दमदार प्रदर्शन की संभावना है. इस रोमांचक मुकाबले को देखने के लिए मैदान पर दर्शकों का हुजूम उमड़ने की उम्मीद है. 

हालांकि इस साल आईपीएल की टिकट BCCI द्वारा ऑनलाइन भी बेची जा रही हैं, इसके बावजूद स्टेडियम के बाहर टिकट खरीदारों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है.

टिकट के लिए जयपुर से सवाई मानसिंह स्टेडियम के बाहर सोते हुए क्रिकेट के दीवानों की तस्वीर शेयर करते हुए यूजर ने लिखा- यह सुबह तीन बजे की तस्वीर है.  RCB Vs RR  मैच का टिकट पाने के लिए पागल फैंस जयपुर स्टेडियम के बाहर हैं.

राजस्थान रॉयल्स का अब तक शानदार प्रदर्शन
बता दें कि संजू सैमसन की कप्तानी में अभी तक इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स ने 3 मैच खेले हैं और तीनों ही मैचों में जीत दर्ज की है. कल होम ग्राउंड RCB के खिलाफ जीत दर्ज कर टीम जीत की इस लय को बरकरार रखना चाहेगी.

केवल एक बार ट्रॉफी जीती है RR

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स केवल एक बार आईपीएल की ट्रॉफी जीतने में कामयाब रहा है. साल 2008 में दिवंगत ऑस्ट्रेलियाई स्पीनरशेन वॉर्न की कप्तानी में टीम ने यह ट्रॉफी जीती थी. इसके बाद वह कई अन्य सीजन में प्लेऑफ में पहुंची लेकिन फाइनल नहीं जीत सकी. उम्मीद है कि इस बार टीम लंबे समय से चले आ रहे इस जीत के सूखे को खत्म करेगी.