menu-icon
India Daily
share--v1

एकतरफा करता था प्यार इसलिए लड़की को सड़क पर उतार दिया मौत के घाट, देखते रहे लोग लड़की पर गिरती रही तलवार

Crime News: पंजाब के मोहाल में एक लड़के ने बस से उतरी एक लड़की पर तलवार से जोरदार हमला करके उसे मार डाला. हमला करने के बाद आरोपी फरार हो गया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

auth-image
India Daily Live
Crime News
Courtesy: Social Media

Crime News: पंजाब के मोहाली में एक लड़की को सड़क पर खुलेआम एक लड़के तलवार से मौत के घाट उतार देता है. लड़की का कसूर बस इतना था कि वह लड़के से प्यार नहीं करती थी. लड़का उससे एक तरफा प्यार करता था. लड़की बस से जैसी ही उतरती है घात लगाए बैठा युवक उस पर तलवार से हमला कर देता है. लड़की सड़क पर गिर जाती है. आरोपी उस पर कई बार तलवार से वार करता है. हमला करने के बाद आरोपी वहां से फरार हो जाता है. लड़की को नाजुक अवस्था में अस्पताल ले जाया जाता है. इलाज के दौरान उसकी मौत हो जाती है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी में पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई है.

पूरी घटना 8 जून शनिवार सुबह 8 बजे की है. पुलिस ने बताया कि रोजाना की तरह बस से उतरकर कुछ लड़कियां नौकरी करने जा रही थी. तभी एक युवक अपने बैग से तलवार निकालकर एक लड़की पर जोरदार हमला कर देता है.

8 बार तलवार से किया वार

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने लड़की पर 8 बार तलवार चलाई. इस दौरान उस लड़की के साथ बस उतरी दूसरी लड़कियां डर के मारे वहां से भाग गई. वारदात को अंजाम देने के बाद युवक भी वहां से भाग गया. पूरी की पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है.

इस घटना के बाद वहां अफरा तफरी मच गई. किसी ने पुलिस को कॉल किया. युवती को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में भर्ती होने के कुछ देर बाद ही लड़की को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

पुलिस बोली एक तरफा प्यार का मामला

युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है. शुरुआती जांच में पुलिस ने बताया कि लड़की मोहाली में एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती ती. पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में पता चला है कि यह मामला एक तरफा प्यार का है. लड़की से लड़का प्यार करता है. हालांकि, अभी कुछ कहा नहीं जा सकता. पुलिस मामले की जांच कर रही है.