menu-icon
India Daily
share--v1

फेस क्रीम नहीं, थूक से कर दी मसाज, वायरल वीडियो पर हंगामे के बाद पीछे पड़ गई पुलिस

Viral News: उत्तर प्रदेश के शामली से वायरल हो रहे वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है. वायरल वीडियो में युवक अपने हाथ में थूक लेकर ग्राहक की मसाज करता दिखाई दे रहा है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

auth-image
India Daily Live
Viral
Courtesy: Social Media

Viral News: उत्तर प्रदेश के शामली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वायरल वीडियो एक सैलून का बताया जा रहा है.इस वीडियो में मसाज कर रहा युवक नाई का काम करता है. आरोपी शख्स मसाज करते समय थूक का इस्तेमाल कर रहा है. वह अपने हाथों पर थूक लगाकर ग्राहक की मसाज कर रहा है. 

आरोपी युवक की इस घटिया हरकत को को कैमरे में कैद कर लिया गया जिसके बाद वह वीडियो वायरल हो गया. वीडियो भवन थाना क्षेत्र के भनेड़ा उद्दा गांव का बताया जा रहा है. आरोपी का नाम इरफान बताया गया है जो भनेड़ा उद्दा के पास सैलून चलाता है. 

 

पुलिस ने लिया एक्शन

नाई की इस घटिया हरकत पर पुलिस ने भी एक्शन लिया है. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है. क्षेत्र की सीओ श्रेष्ठा ठाकुर ने कहा कि नाई का वीडियो वायरल होने के बाद हमने उस पर कार्रवाई की है. आरोपी युवक पर संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. युवक की इस हरकत के पीछे की वजह क्या थी यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी है.