menu-icon
India Daily
share--v1

ऑटो वाले का भौकाल देख पागल हुई पब्लिक, सोशल मीडिया पर वायरल है मैसेज

Viral Autowala: अगर आप ऑटो की सवारी लेते हैं और ऑटो वाले को भैया कहकर बुलाते हैं तो अब आपको भैया कहना बंद करना होगा क्योंकि ऑटो वाले ने खुद ही बता दिया है कि उसे क्या कहकर बुलाया जाए.

auth-image
India Daily Live
Autowala

Viral Autowala: ऑटो वाले भैया, ऑटो वाला. इन सब नामों से अगर आप एक ऑटो वाले को बुलाते हैं तो अब बंद कर दीजिए क्योंकि सोशल मीडिया पर एक ऑटोवाला का मैसेज आग की तरह वायरल हो रहा है. इस मैसेज में ऑटो वाले ने बकायादा लिखा है कि उसे क्या कहकर बुलाएं. ये मैसेज उसने अपनी ऑटो पर ही लिखा है. लिखे हुए मैसेज की किसी ने फोटो लेकर सोशल मीडिया पर डॉल दी जो गदर काट रही है.

ऑटो वाले को ही नहीं हम अधिकतर बहुत से लोगों को भैया कहकर संबोधित कहते है. जैसे ड्राइवर को, शॉपकीपर को, वॉचमैन को और भी बहुत लोगों को हम इसी तरह से संबोधित करते हैं. लेकिन ऑटो वाला का ये मैसेज देखकर आप अब उसे भैया कहकर संबोधित करने से बचेंगे.

ऑटो वाले ने क्या लिख दिया भाई

सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर Naya नाम की एक यूजर ने ऑटो पर लिखे मैसेज को शेयर करते हुए लिखा कि मैंने आज एक ऑटो पर ये मैसेज देखा. मैसेज में ऑटो वाले ने लिख रखा है कि कीप सेफ डिस्टेंस प्लीज. डोंट से भैया. कॉल मी भाई, दादा, बॉस, ब्रदर.

ऑटो ड्राइवर ने इस मैसेज के जरिए ये संदेश देने की कोशिश की है कि भैया मुझे भैया न कहें. भाई, दादा, बॉस या फिर ब्रदर कहकर मुझे बुलाएं.

सोशल मीडिया पर ये तस्वीर यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. इस पोस्ट पर यूजर्स मजेदार-मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

यूजर्स कर रहे हैं कमेंट

क्षितिज नाम के एक यूजर ने लिखा कि बांद्रा वाला रिक्शा है क्या? तो वहीं एक यूजर ने हार्दिक पांड्या की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ऑटो ड्राइवर का भी अपना एक अलग ही स्वैग है.

इस पोस्ट पर आप भी अपने विचार साझा कर सकते हैं कि ऑटो वाले की इस सोच पर आपका क्या कहना है. क्या ऑटो वाले को भैया कहें या फिर जो उसने लिखा है वो कहें. 

Tags