menu-icon
India Daily
share--v1

'2024 में BJP को हटाना है, देश बचाना है', उलगुलान महारैला में अखिलेश ने भी दिखाए तीखे तेवर

auth-image
India Daily Live

Akhilesh Yadav Ulgulan Rally: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की तैयारियों और पहले चरण में हुए कम मतदान को देखते हुए विपक्षी दलों के इंडिया गठबंधन ने रविवार को झारखंड के रांची में उलगुलान महारैली का आयोजन किया. इस रैली में विपक्षी दलों के 14 नेताओं ने एक साथ मंच शेयर किया जिसमें सपा प्रमुख और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी पहुंचे.

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने इस दौरान बीजेपी पर जमकर हमला बोला और उसे हारा हुआ बताया. अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का जिक्र करते हुए अखिलेश ने कहा कि जिस दिन बीजेपी ने दो राज्यों के सीएम को हटाने के लिए ईडी का इस्तेमाल किया उसी दिन तय हो गया था कि वो चुनाव हार चुके हैं.

उन्होंने कहा,'भाजपा वाले ये ना भूलें, उन्होंने शेरों को गिरफ्तार किया है शेरों की दहाड़ को कैद नहीं कर पाए हैं.बीजेपी उसी दिन हार मान चुकी थी, जिस दिन उसने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को गिरफ्तार किया. जो लोग 2014 में आए थे वो  2024 में यहां से हटाए जाएंगे. जिन लोगों ने देश को 10 साल में पीछे करने का काम किया है. उनकी विदाई इतनी जोरदार हो की ढोल नगाड़े की आवाज बंद ना हो.'