menu-icon
India Daily
share--v1

स्पाइसजेट की स्पेशल सेल, मात्र इतने रुपए में करें अयोध्या का हवाई सफर, 28 जनवरी तक ऑफर वैलिड

लोगों के अयोध्या जाने के उत्साह को देखते हुए विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने बेहद सस्ते में श्रद्धालुओं को अयोध्या की हवाई यात्रा कराने का ऐलान किया है. स्पाइसजेट अयोध्या जाने के लिए एक तरफ से सबसे सस्ती टिकट दे रही है

auth-image
Sagar Bhardwaj
spicejet

हाइलाइट्स

  • अयोध्या जाने वालों के लिए खुशखबरी
  • सबसे सस्ते में अयोध्या की हवाई यात्रा करा रहा स्पाइसजेट

22 फरवरी को अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन हो गया. प्रधानमंत्री मोदी की मौजूदगी में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा हुई. प्राण प्रतिष्ठा के बाद अब ये मंदिर आम लोगों के लिए खोल दिया गया है. पहले दिन से ही राम मंदिर में रामलला के दर्शन करने वाले श्रद्धालुओं का तांता लगा हुआ है. मंगलवार को करीब 5 लाख लोगों ने  राम मंदिर पहुंचकर रामलला के दर्शन किए. आज तड़के भी मंदिर के बाहर श्रद्धालुओं की भारी भीड़ लगी हुई है.

बेहद सस्ते में अयोध्या की हवाई यात्रा करा रहा स्पाइसजेट

लोगों के अयोध्या जाने के उत्साह को देखते हुए विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने बेहद सस्ते में श्रद्धालुओं को अयोध्या की हवाई यात्रा कराने का ऐलान किया है. स्पाइसजेट अयोध्या जाने के लिए एक तरफ से सबसे सस्ती टिकट दे रही है जो मात्र 1,622 रुपए की है. कंपनी ने कहा कि वह इस विशेष  सेल के जरिए प्राण प्रतिष्ठा का जश्न मना रही है.

कब से कब तक चलेगी सेल
बता दें कि अयोध्या में कुछ दिन पहले ही एयरपोर्ट का उद्घाटन हुआ था और अब देश के कई बड़े शहरों से अयोध्या के लिए सीधी फ्लाइट्स मिल रही हैं. आप दिल्ली, अहमदाबाद, चेन्नई, बेंगलुरु, जयपुर, पटना, दरभंगा और मुंबई से अयोध्या के लिए फ्लाइट ले सकते हैं.

स्पाइजेट की इस सेल का लाभ लेने के लिए आप 28 जनवरी तक अपनी टिकट बुक कर सकते हैं. बुक की गई टिकट पर आप 30 सितंबर तक यात्रा कर सकते हैं.

कैसे उठाएं सेल का लाभ

आप किसी भी थर्ड पार्टी ऐप, या स्पाइसजेट की वेबसाइट पर जाकर अपना टिकट बुक करा सकते हैं. वहीं अगर आप अपनी यात्रा के समय में बदलाव करना चाहते हैं तो आपको 96 घंटे पहले कंपनी को सूचित करना होगा. इसके लिए आपसे कोई चार्ज नहीं वसूला जाएगा.