menu-icon
India Daily
share--v1

घोड़े पर होकर सवार खाना देने पहुंचा ग्राहक के द्वार, देखें Zomato की फुल Horse Power डिलीवरी

डिलीवरी एजेंट ने एक राहगीर को बताया कि पंपों पर पेट्रोल खत्म होने की वजह से फूड डिलीवरी के लिए घोड़े पर सवार होकर जा रहा है.

auth-image
Naresh Chaudhary
Zomato, Zomato delivery boy, Hyderabad Video, Viral Video

हाइलाइट्स

  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैदराबाद के चंचलगुडा इलाके का वीडियो
  • डिलीवरी एजेंट को कई घंटे लाइन में लगने के बाद भी नहीं मिला था पेट्रोल

Zomato Delivery Boy: देशभर में मंगलवार को ट्रक ऑपरेटरों ने नए हिट एंड रन कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इस कारण पेट्रोल पंपों पर ईंधन की कमी हो गई. पंपों पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गईं. इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. फूड डिलीवरी कंपनी जोमेटो का एक डिलीवरी ब्वॉय घोड़े पर सवार होकर अपने ग्राहक को खाना देने पहुंच गया. 

हैदराबाद के चंचलगुडा इलाके का है वीडियो

जानकारी के मुताबिक ये वीडियो हैदराबाद के चंचलगुडा इलाके का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर आए वीडियो में दिख रहा है कि घोड़े पर सवार एक युवक अपनी पीठ पर जोमेटो के लोगो का बैग लेकर सड़क पर दौड़ लगा रहा है. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि वीडियो क्लिप इंपीरियल होटल के पास की है. डिलीवरी एजेंट को घोड़े पर देख लोगों ने अपने मोबाइल फोन से उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया. 

कई घंटे लाइन में लगने के बाद भी नहीं मिला था पेट्रोल

वीडियो में डिलीवरी एजेंट को एक राहगीर से बात करते हुए भी सुना जा सकता है. उसने कहा कि पंपों पर पेट्रोल खत्म होने की वजह से फूड डिलीवरी के लिए घोड़े पर सवार होकर जा रहा है. काफी देर तक लाइन में लगने के बाद भी पेट्रोल नहीं मिला था. बता दें कि हैदराबाद में भी ट्रक ऑपरेटरों की हड़ताल के कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा थआ.