menu-icon
India Daily
share--v1

'BJP को वोट दो नहीं तो नर्क में जाओगे', लोकसभा चुनाव से पहले तेलंगाना के बीजेपी सांसद का वीडियो हुआ वायरल

Trending video: निजामाबाद से भाजपा सांसद डी अरविंद ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यदि आप लोग भाजपा को वोट नहीं दोगे तो सीधे नरक में जाओगे.

auth-image
India Daily Live
BJP MP D Arvind

Trending video: तेलंगाना की निजामाबाद लोक सभा से बीजेपी के सांसद डी अरविंद का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो कहते दिख रहे हैं कि पीएम मोदी द्वारा लागू की गई योजनाओं का लाभ लेने के बाद भी अगर भाजपा को वोट नहीं दोगे तो सीधे नरक में जाओगे.

लोक सभा चुनाव 2024 नजदीक है. सभी दल और उससे जुड़े नेता अपनी-अपनी तैयारियों में लगे हुए हैं. इसी को लेकर भाजपा तेलंगाना में विजय संकल्प यात्रा निकाल रही है. यात्रा के दौरान जगह-जगह सभा का आयोजन भी हो रहा है. इसी यात्रा की सभा निजामाबाद लोक सभा में पहुंची. जिसमें वहां से बीजेपी के मौजूदा सांसद डी अरविंद भी शामिल हुए.

केंद्र सरकार द्वारा जनता को मिल रही सुविधाएं

सभा में सांसद डी अरविंद ने कहा कि आप लोग उसी हाथ को न काटो जो आपको खिला रहा है. आप लोगों को केंद्र सरकार द्वारा भोजन उपलब्ध हो रहा है. मुफ्त में रसोई गैस मिल रही है. बच्चे-बच्चियों के लिए अच्छे स्कूल बन रहे हैं. वो आपके हेल्थ का भी ख्याल रख रहे हैं. 

कांग्रेस या बीआरएस को वोट दोगे तो नरक में जाओगे

इसके साथ ही डी अरविंद ने कहा, 'पीएम मोदी ने ही तीन तलाक को खत्म किया. आप सभी का स्वाभिमान बनाए रखा. यदि आप इसके बाद भी कांग्रेस या फिर बीआरएस को वोट दोगे तो ऊपर वाला आपको नरक में ही ले जाएगा. अरविंद ने कहा कि अगर स्वर्ग जाना चाहते हो तो आप लोग भाजपा को समर्थन करते हुए वोट दो. भाजपा देश की सेवा में लगी हुई है.