menu-icon
India Daily
share--v1

यूपी में वकीलों ने दरोगा को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, Video वायरल होने पर मचा हड़कंप

यूपी के महाराजगंज में दरोगा और वकीलों के बीच मारपीट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वकील एक दरोगा को दौड़ा-दौड़ा कर पीटते नजर आ रहे हैं. वकीलों ने दरोगा को पीटा

auth-image
Suraj Tiwari
UP police News

हाइलाइट्स

  • जिला कलेक्ट्रेट के पास हुआ मामला
  • दरोगा पर मनमानी का आरोप

नई दिल्ली: वैसे तो यूपी में जब से योगी की सरकार आई है तब से प्रदेश की पुलिस हमेशा सबपर हाबी रहती दिखती है. लेकिन इस समय एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है जिसमें एक पुलिस दरोगा को वकीलों का एक झुंड पीटता नजर आ रहा है. 

यूपी के महाराजगंज जिले का मामला बताया जा रहा है. जहां किसी बात को लेकर पुलिस और वकीलों के बीच झड़प हो गई. कुछ ही देर में मामला इस कदर पहुंच गया कि वहां पर मौजूद सभी वकील एक साथ पुलिस के दरोगा पर टूट पड़े. इस दौरान वकीलों ने दरोगा की लात-जूतों से धुनाई कर दी.

जिला कलेक्ट्रेट के पास हुआ मामला

जिले कलेक्ट्रेट पुलिस चौकी इंचार्ज दुर्गेश सिंह और वकीलों के बीच किसी जमीन को लेकर शुरुआत में बहस हुई. लेकिन कुछ ही देर में मामला मारपीट पर पहुंच गया. इस मामले को लेकर जहां पुलिस कर्मियों का कहना है कि कुछ ही वकीलों को मारपीट नहीं करना चाहिए था. अगर कोई बात थी तो मामले की शिकायत ऊपर के अधिकारियों के साथ करना चाहिए था. जबकि वकीलों का कहना है कि ये मामला काफी दिनों से चल रहा है और वकील दरोगा से पहले से नाराज थे. इसकी शिकायत वकीलों ने एससी से भी की थी.

दरोगा पर मनमानी का आरोप

इस मामले को लेकर वकीलों का जहां कहना है कि दरोगा मनमाने ढ़ग से कार्य कर करते रहते हैं जबकि शिकायत करने के बाद सुनवाई भी नहीं करते हैं. वकीलों ने दरोगा की कार्य शैली को लेकर भी सवाल खड़े किए. वहीं पुलिस वालों का कहना है कि किसी भी परिस्थिति में वकीलों को मारपीट नहीं करनी चाहिए थी.