share--v1

TCL 40 inch Smart TV Discount: 24000 रुपये गिरी इस बड़े स्क्रीन वाले टीवी की कीमत, कहीं छूट न जाए मौका

अगर आप 40 इंच स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो यहां हम आपको एक कमाल के ऑफर के बारे में बता रहे हैं. चलिए जानते हैं TCL के 40 इंच के स्मार्ट टीवी को कितने कम में खरीदा जा सकता है. 

auth-image
India Daily Live

TCL 40 inch Smart TV Discount: अगर आप अपने लिए एक नया टीवी खरीदना चाहते हैं और आपका बजट भी ज्यादा नहीं है तो यहां हम आपको एक कमाल के ऑफर के बारे में बता रहे हैं. TCL का 40 इंच का टीवी 24,000 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकेगा. इसके साथ कुछ बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. आप चाहें तो इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं. इसके साथ ही 2 साल की वारंटी दी जा रही है. TCL के इस 40 इंच स्क्रीन वाले टीवी को अमेजन से सस्ते में खरीदा जा सकेगा. चलिए जानते हैं इस टीवी पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में. 

TCL 40 inches Bezel-Less S Series Full HD Smart Android LED TV: इस टीवी की कीमत 40,990 रुपये है लेकिन इसे डिस्काउंट के बाद 16,990 रुपये में खरीदा जा सकेगा. आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं जिसके लिए हर महीने 824 रुपये देने होंगे. इसके अलावा पुराना टीवी एक्सचेंज करने पर 2,720 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जाएगा. HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर 1,500 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जाएगा. वहीं, Citibank बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर 1,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जाएगा. 

क्या हैं टीवी के फीचर्स: इसमें 40 इंच की स्क्रीन दी गई है जो फुल एचडी (1920 x 1080) पैनल के साथ आती है. इसका रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज है. इसमें 2 एचडीएमआई पोर्ट दिए गए हैं. साथ ही गेमिंग कंसोल और ब्लू रे प्लेयर्स के लिए भी पोर्ट मौजूद हैं. हेडफोन आउटपुट भी मौजूद है. इसमें 24 वॉट का साउंट आउटपुट दिया गया है. 

यह टीवी स्मार्ट फीचर्स के साथ आता है जिसमें एंड्रॉइड, इन-बिल्ट वाई-फाई, स्क्रीन मिररिंग, 1 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज दी गई है. टीवी में Netflix, Prime Video, Disney Hotstar का सपोर्ट दिया गया है. इसके साथ 2 साल की वारंटी दी गई है.

Also Read