menu-icon
India Daily
share--v1

ड्यूल टोन फिनिश के साथ iQoo Neo 9 Pro होगा लॉन्च, इस दिन दे सकता है भारत में दस्तक

iQoo Neo 9 Pro को भारत में लॉन्च किया जाएगा. इस फोन को स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC समेत ड्यूल टोन फिनिश डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा. 

auth-image
Shilpa Srivastava
iQoo Neo 9 Pro

हाइलाइट्स

  • iQoo Neo 9 Pro होगा लॉन्च
  • स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC से होगा लैस

iQoo Neo 9 Pro को भारतीय मार्केट में अगले महीने लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल के जरिए जानकारी दी है कि इस फोन को 22 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. इसे एक्सक्लूसिवली अमेजन से खरीदा जा सकेगा. iQoo Neo 9 Pro के भारतीय वेरिएंट में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC दिए जाने की उम्मीद है. इस फोन को पिछले साल चीनी मार्केट में लॉन्च किया गया था. 

iQoo Neo 9 Pro का टीजर जारी:
कंपनी ने जो टीजर जारी किया है उसमें पता चला है कि यह फोन ड्यूल-टोन रेड और व्हाइट डिजाइन में पेश किया जाएगा. साथ ही लैदर फिनिश दी जाएगी. फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेंसर दिया जाएगा. Amazon ने iQoo Neo 9 Pro के लॉन्च की जानकारी दी है और इसके लिए एक डेडिकेटेड वेबपेज बनाया है. इससे पता चला है कि यह फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC से लैस होगा. 

iQoo Neo 9 Pro की संभावित कीमत:
iQoo Neo 9 Pro को पिछले साल दिसंबर में चीन में 12GB रैम + 256GB वेरिएंट के साथ पेश किया गया था जिसकी कीमत CNY 2,999 (लगभग 35,000 रुपये) है. यह शुरुआती कीमत है. भारत में इसकी कीमत 40 हजार रुपये से कम हो सकती है. 

फीचर्स की बात करें तो iQoo Neo 9 Pro को चीन में एंड्रॉइड 14 आधारित फनटच OS 14 के साथ पेश किया गया था. इसमें 144Hz तक के रिफ्रेश रेट के साथ 6.78 इंच AMOLED डिस्प्ले दिया गया था. इसमें 16GB तक LPDDR5X रैम और 1TB UFS 4.0 इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है. 

फोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 50 मेगापिक्सल का Sony IMX920 प्राइमरी सेंसर दिया गया है. इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेंसर मौजूद है. इसके साथ ही 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसमें 120W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5160mAh की बैटरी दी गई है.