menu-icon
India Daily
share--v1

Cheapest Smart AC: सबसे सस्ता AC! अमेजन पर मिल रहा वॉयस कंट्रोल वाला स्मार्ट एसी, देखें ऑफर्स

Amazon Summer Festive Days सेल चल रही है. इस सेल में आपको कमाल के ऑफर्स मिलेंगे. यहां से Blue Star 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC को कम कीमत में खरीद सकते हैं. 

auth-image
India Daily Live
Cheapest Smart AC

Cheapest Smart AC: ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर Summer Festive Days आयोजित की गई है. यह सेल 17 मार्च से शुरू होकर 23 मार्च तक चलेगी. इस दौरान कई प्रोडक्ट्स को भारी डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है. अगर आपके पास SBI कार्ड है तो 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा. गर्मियां लगभग शुरू हो चुकी है और जल्द ही AC की जरूरत पड़ने वाली है. इस सेल में आपको AC भी कम कीमत में मिल जाएगा. अगर आप नया एयर कंडीशनर खरीदना चाहते हैं तो चलिए बताते हैं Blue Star 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में. 

Blue Star 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC की कीमत और ऑफर्स: इसकी कीमत 74,000 रुपये है जिसे 40 फीसद डिस्काउंट के साथ 43,990 रुपये में खरीदा जा सकेगा. अगर आपके पास पुराना AC है तो आपको 6,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल जाएगा. यह AI फीचर्स के साथ आता है. चलिए जानते हैं कि यह कैसे काम करता है. 

खासियत: यह 5 स्टार रेटिंग के साथ आता है. इसकी क्षमता 1.5 टन की है. इसमें AI प्रो मोड दिया गया है. कंपनी का दावा है कि यह एक ऐसा AC है जो न केवल आपके कमरे को ठंडा करता है बल्कि आपके एनवायरोमेंट को एडेप्ट भी करता है. इसका AI Pro फीचर यह सेंस करता है कि बाहर का टैम्प्रेचर क्या है और अंदर का क्या है. उसके हिसाब से यह कूलिंग करता है. 

इसमें Turbo Cool मोड दिया गया है जिसके साथ ज्यादा गर्मी में भी कमरा ठंडा रहता है. यह 5-in-1 कन्वर्टिबल कूलिंग मोड के साथ आता है. यह 5 अलग-अलग क्षमताओं के साथ काम करता है. यह एक स्मार्ट एसी है. यह वॉयस कमांड पर काम करता है. आप इसे बोलकर भी ऑपरेट कर सकते हैं. आप कमरे में कहीं भी बैठे हुए इसे बोलकर भी कंट्रोल कर सकते हैं. इसमें ब्लू फिन्स दिए गए हैं जिसमें जंग नहीं लगता है.