menu-icon
India Daily
share--v1

जासूसी करनी है? डाउनलोड कर लें ये ऐप्स, खुल जाएगा सबका कच्चा चिट्ठा!

Spying Apps: अगर आप अपने पार्टनर पर नजर रखना चाहते हैं तो ये तीन ऐप्स आपके काफी काम आ सकती हैं. चलिए जानते हैं इनके बारे में.

auth-image
India Daily Live
Spying Apps

Spying Apps: गूगल प्ले स्टोर पर आजकल कई ऐप्स मौजूद हैं जो लगभग हर काम के लिए बनाई गई हैं. वहीं, इनमें कुछ ऐसी ऐप्स भी मौजूद हैं जो लोगों पर नजर रखने में मदद करती है. इन्हें Spy Apps कहा जाता है. अगर आपको लगता है कि कोई आपसे झूठ बोल रहा है तो आप इन ऐप्स का इस्तेमाल अपने पार्टनर पर नजर रख सकते हैं. यहां हम आपको गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद 3 ऐप्स के बारे में बता रहे हैं जो आपके पार्टनर पर नजर रखने में आपकी मदद कर सकते हैं. 

1. mSpy: यह एक फोन ट्रैकिंग ऐप है जिसके जरिए आप अपने पार्टनर के मैसेज, सोशल मीडिया पर आ रहे मैसेज, WhatsApp पर नजर रखी जा सकती है. इस आप के जरिए आप उनके फोन की मल्टीमीडिया फाइल्स भी देख सकते हैं. इससे आप अपने पार्टनर की लाइव लोकेशन और जीपीएस हिस्ट्री लोकेशन चेक कर सकते हैं. इसे गूगल वेब स्टोर या कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से इंस्टॉल किया जा सकता है. 

2. Spynger: अगर आप अपने पार्टनर पर नजर रखना चाहते हैं तो यह ऐप भी आपको काफी पसंद आ सकती है. यह हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आपके पार्टनर की एक्टिविटी पर नजर रखता है. आप बिना जेलब्रेक किए या उनके फोन को रूट किए ऐप इंस्टॉल कर सकते हैं. इस एंटी-चीटिंग ऐप की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह 16 मीडिया मैसेजिंग ऐप के साथ कंपेटिबल है. यह टिंडर जैसे डेटिंग ऐप्स को भी ट्रैक कर सकती हैं. इस ऐप के जरिए आप फोन की सभी एक्टिविटी को रिकॉर्ड भी कर सकते हैं. 

3. uMobix: यह एक स्पाई ऐप है जो आपके पार्टनर के फोन में मौजूद डेटिंग ऐप को ट्रैक कर सकता है. यह ऐप आपको तुरंत बता देगी कि आपके पार्टनर के फोन में डेटिंग ऐप को डाउनलोड किया गया है. इसके सभी सभी कॉन्वर्सेशन पर भी नजर रखी जा सकती है फिर चाहें वो टिक टॉक पर हो, स्नैपचैट पर हो या एसएमएस पर हो.