menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: मौत का झपट्टा, स्कूल में खेल समय 8 साल के बच्चे को पड़ा दिल का दौरा, घटना CCTV में कैद

Class two Student Dies of Heart Attack Video: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक स्कूल में खेलते समय 8 साल के बच्चे की मौत हो गई है. बच्चे की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

auth-image
India Daily Live
UP News, Heart Attack, Heart Attack Death, firozabad News, Heart Attack video

Class two Student Dies of Heart Attack Video: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक आठ साल के बच्चे की स्कूल में खेलते-खेलते मौत हो गई है. घटना के बाद स्कूल प्रबंधन समेत पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. हालांकि बच्चे के परिवार वालों ने स्कूल में हंगामा किया है. वहीं डॉक्टरों को आशंका है कि बच्चे की मौत हार्टअटैक के कारण हुई है. 

एक रीजनल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिरोजाबाद के हुमायूंपुर इलाके में रहने वाला 8 साल का चंद्रकांत हंस वाहिनी इंटर कॉलेज में क्लास दो में पढ़ता था. शनिवार को वह स्कूल में पढ़ने के लिए गया था. लंच के बाद स्कूल में गेम्स का पीरियड था. सभी बच्चे ग्राउंड में खेल रहे थे. चंद्रकांत भी अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था. तभी उसे चक्कर आ गया और वो गिर गया. 

बच्चे को मेडिकल कॉलेज ले गए स्कूल वाले

ये देख स्कूल प्रबंधन के लोग घबरा गए. उसे आनन-फानन में फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर बच्चे के परिवार वाले भी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने स्कूल में हंगामा काट दिया. स्कूल वालों पर लापरवाही का आरोप लगाया. स्कूल प्रिंसिपल रामबाबू ने कहा है कि सभी बच्ची आराम से खेल रहे थे सभी चंद्रकांत गिर गया.

स्कूल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई मौत की घटना

सूचना पर इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. सीओ सिटी हिमांशु गौरव ने बताया कि स्कूल के सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई है. सभी बच्चे खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. फिलहाल बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. आशंका है कि बच्चे को हार्ट अटैक आया है. वहीं डॉक्टरों का भी कहना है कि बच्चे को हार्ट अटैक की आशंका है. बच्चे के परिवार में कोहराम मच गया है.