menu-icon
India Daily
share--v1

UP News: गेट खोलने और बंद करने को लेकर हुआ विवाद, आगरा की महिला ने चबा लिया पड़ोसी का कान

UP News: उत्तर प्रदेश के आगरा से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां मामूली विवाद में एक महिला ने अपने पड़ोसी का कान चबा लिया. मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. कहा जा रहा है कि महिला ने पड़ोसी का कान काटा और उसे निगल गई.

auth-image
India Daily Live
UP News agra woman bites off neighbour ear  gate closing dispute

UP News: आगरा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. गेट न बंद करने के मामूली विवाद में एक महिला ने अपने पड़ोसी का कान काट लिया और कान के कटे टुकड़े को निगल गई. पुलिस के मुताबिक, महिला ने अपने पड़ोसी के किराए के घर का गेट बंद करना भूल जाने पर हुए विवाद के बाद उसके कान का एक हिस्सा काट कर निगल गई.

पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में, रिक्शा चालक रामवीर बघेल के रूप में पहचाने जाने वाले पीड़ित ने कहा कि उसका और महिला का परिवार शहर के न्यू आगरा इलाके में आवास में किरायेदार है. रामवीर ने कहा कि राखी नाम की महिला का अन्य किरायेदारों से लगभग रोजाना झगड़ा होता था.

गेट खुला छूटा तो पहले देने लगी गाली

पीड़ित के मुताबिक, 4 मार्च को एक किरायेदार के बेटे की परीक्षा थी और वह सुबह करीब 6 बजे बच्चे को छोड़ने के लिए निकले. लेकिन चूंकि वह जल्दी में चला गया और गेट बंद नहीं किया, तो राखी ने रामवीर को गाली देना शुरू कर दिया. जब रामवीर ने इसका विरोध किया तो राखी और भड़क गई और थोड़ी देर बाद उसका पति संजीव भी आग गया.

IPC की इन धाराओं के तहत मामला दर्ज

पीड़ित का आरोप है कि महिला के पति ने मुझे पकड़ लिया. इसके बाद राखी ने मेरे कान का एक हिस्सा काट लिया और जब उसे थूकने के लिए कहा तो उसने इसे निगल लिया. मामले की जानकारी के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने IPC की धारा 325 और 506 के तहत FIR दर्ज की है. 

असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर अरीब अहमद ने घटना की पुष्टि करते हुए इंडिया टुडे को बताया कि आरोपी महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है और मामले की जांच फिलहाल जारी है.