share--v1

मुजफ्फरनगर में BJP प्रत्याशी संजीव बालियान के काफिले पर हमला कर तोड़ी 15 गाड़ियां, फोर्स तैनात

UP Crime News: मुजफ्फरनगर से भाजपा के प्रत्याशी और केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान के काफिले पर हमला हुआ है. हमले में 15 गाड़ियां तोड़ी गई है. वहीं 10 कार्यकर्ता घायल बताए गए हैं.

auth-image
India Daily Live

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां भाजपा के प्रत्याशी संजीव बालियान के काफिले पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. हमला देर शाम को होना बताया गया है. काफिले की 15 गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई है.

हमले में 10 भाजपा कार्यकर्ता घायल भी बताए गए हैं. इधर संजीव बालियान का आरोप है कि ये हमला सोची समझी साजिश का हिस्सा है. उधर जानकारी पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई. मामले की जानकारी की जा रही है.

इलाके में जनसभाएं कर रहे थे संजीव बालियान

एक रीजनल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, संजीव बालियान क्षेत्र के कई इलाकों में बैठक कर मढकरीमपुर पहुंचे थे. आरोप है कि यहीं पर पहले से खड़े कई युवकों ने हमला कर दिया.

हमले को देख मौके पर हड़कंप मच गया. अफरा-तफरी का माहौल हो गया. बताया जा रहा है कि लोगों ने अपने घरों की छतों से भी पथराव कर गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए. इसके बाद आरोपियों और संजीव बालियान के समर्थकों में जमकर मारपीट हुई. 

सूचना पर पहुंचा पुलिस फोर्स

इस मारपीट में भाजपा प्रत्याशी की ओर से करीब 10 कार्यकर्ता घायल हुए हैं. सभी को मेरठ के एक अस्पताल ले जाया गया है. उधर मामले की जानकारी होने पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया. आनन-फानन में भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा. हालांकि अभी तक मामले में कोई केस दर्ज कराया गया है.

संजीव बालियान बोले- सीएम को बताया पूरा मामला 

मुजफ्फरनगर के एसपी सिटी ने बताया है कि गांव के कुछ असामाजिक तत्वों ने माहौल खराब करने की कोशिश की है. मामले में तहरीर आते ही केस दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी. वहीं भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान ने कहा है कि ये सोची समझी साजिशके तहत हमला कराया गया है. उन्होंने कहा कि इस मामले को सीएम योगी और प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी को जानकारी दे गई है.