share--v1

UP Crime News: पत्नी की हत्या कर 4 दिन लाश के साथ रहा शख्स, जानिए खूनी पति का कैसे खुला राज?

UP Crime News: गाजियाबाद में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक शख्स ने शराब के नशे में अपनी दूसरी पत्नी की हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी चार दिनों तक लाश के साथ ही रहा.

auth-image
India Daily Live

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. इतना ही नहीं हत्यारोपी पत्नी की लाश के साथ चार दिनों तक रहा. हालांकि मामला खुलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. इस घटना में चौंकाने वाला तथ्य ये रहा कि आरोपी ने चार दिन बाद शराब के नशे में पड़ोसियों के सामने पत्नी की हत्या की बात कबूल कर दी. 

गाजियाबाद पुलिस ने बताया है कि आरोपी की पहचान भरत सिंह के रूप में हुई है. 55 वर्षीय आरोपी को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या की दी. उसके शव को चार दिनों तक घर पर रखा. इसके बाद आरोपी ने शराब के नशे में पड़ोसियों के सामने घटना का खुलासा किया, जिसके बाद पुलिस को सूचना मिली.

पुलिस को बेडरूम में मिला महिला का शव

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस ने बताया कि बेडरूम में मिले शव को देखकर लगता है कि हत्या 3 से 4 दिन पहले की गई है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने कहा कि उसका पत्नी के साथ किसी घरेलू मामले को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद गुस्से में आकर उसने पत्नी सुनीता की हत्या कर दी. 

तीन साल पहले संपर्क में आया, एक साल पहले की शादी

पूछताछ में भरत सिंह ने बताया कि वह करीब तीन साल पहले सुनीता के संपर्क में आया था, जिसके बाद से वे दोनों साथ रहने लगे. सुनीता के पहले पति का साल 2012 में निधन हो गया था और भरत सिंह का अपनी पत्नी से तलाक हो गया था. करीब एक साल पहले दोनों ने शादी की थी. बताया गया है कि फिलहाल दोनों में विवाद चल रहा था, क्योंकि भरत की पहली पत्नी ने हाल ही में उसकी दूसरी शादी के बारे में पता चलने के बाद पैसों की मांग की थी.

महिला के बेटे ने दर्ज कराया केस

आरोपी ने खुलासा किया है कि 28 फरवरी को विवाद के बाद उसने अपनी दूसरी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. भरत एक शराब की दुकान पर सेल्समैन के रूप में काम करता है. अब महिला के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. मामले की आगे की जांच की जा रही है. अधिकारियों ने बताया है कि भरत को 10 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Also Read