share--v1

चंद्रशेखर रावण को गोली मारने की धमकी, ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Chandrashekhar Azad: आजाद समाज पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर को गोली से मारने का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है. भीम आर्मी और आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस में इसकी शिकायत कराई है.

auth-image
India Daily Live

Chandrashekhar Azad: आजाद समाज पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर को गोली से मारने का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है. इस ऑडियो ने उत्तर प्रदेश पुलिस के कान खड़े कर दिए हैं. भीम आर्मी और आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सहारनपुर पुलिस लाइन पहुंचकर सहारनपुर एसएसपी को ज्ञापन देते हुए धमकी देने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. साथ ही साथ चंद्रशेखर आजाद समेत समाज को गाली देने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की गई है.

बताया जा रहा है कि ऑडियो में गाली गलौज और चंद्रशेखर रावण को गोली मारने की धमकी देने वाला युवक चंद्रशेखर पर हमला करने वालों का रिश्तेदार है. इससे पहले पिछले साल चंद्रशेखर आजाद रावण को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली थी. धमकी देने और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने वाले आरोपी को पुलिस ने अमेठी से गिरफ्तार किया था. 

बता दें कि उत्तर प्रदेश के सहारनपुर भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमला हुआ था. गोली चंद्रशेखर की कमर को छूकर निकल गई थी. उनकी जान बाल-बाल बची थी. हमलावरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया तो उन्होंने पूछताछ में बताया है कि उनके समुदाय के खिलाफ भीम आर्मी के कामों से वो आहत थे और इसलिए ही चंद्रशेखर पर गोली चलाई.

Also Read