share--v1

मात्र 50 हजार के लिए भाई ने ली सगी बहन की जान, यूपी की दिल दहला देने वाली घटना

Bareilly Crime News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक भाई ने अपनी बहन को मौत के घाट उतारकर उसके शव को अपने घर के नीचे दफन करके ऊपर से फर्श बनवा दी.

auth-image
India Daily Live

Bareilly Crime News: उत्तर  प्रदेश के बरेली जिले के सुभाष नगर थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक भाई ने अपनी बहन की निर्मम हत्या करके अपने घर में गड्ढा खोदकर शव को उसके नीचे दफना दिया. शव  को घर के अंदर दफन करके के बाद उसके ऊपर से फर्श बनवा दी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी भाई रामू को गिरफ्तार कर लिया है. शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

बुधवार को पुलिस ने शव को आरोपी के घर के फर्श को खोदकर बरामद किया. यह खबर आग की तरह पूरे प्रदेश में फैल गई है. पुलिस मामले की और गहराई से तहकीकात कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतक रानी बीते 17 मार्च से लापता था. वह 15 मार्च को अपने भाइयों के घर आई थी. लापता होने के बाद उसके भाई लखन ने पुलिस थाने में उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

पुलिस ने कुछ दिनों तक जांच पड़ताल की तो दूसरा भाई रामू की ओर शक गया. पुलिस की डर के आगे रामू ने सारी सच्चाई पुलिस को बता दी. बताया जा रहा है कि रामू शराबी है. रानी से उसे 5 साल पहले 50 हजार रुपये उधार लिए थे. वही पैसा लेने वह रामू के यहां आई थी.  बताया जा रहा है कि बहन ने जब पैसे मांगे तो रामू ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और घर में गड्ढा खोदकर उसकी लाश को दफन कर दिया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक रामू अपराधी किस्म का इंसान है. उसने इससे पहले उसने अपने दोस्त मोनू के साथ मिलकर एक कॉल गर्ल की हत्या भी कर चुका है. इस मामले में उसे जेल की हवा भी खानी पड़ी थी.

हालांकि, अभी तक यह नहीं पता चल सका है कि रामू ने अपनी बहन रानी की हत्या क्यों की. पुलिस रामू से हत्या के पीछे की वजह जानने में लगी है.

रानी की उम्र 35 साल बताई जा रही है. उसकी शादी उत्तराखंड के रुद्रपुर के शिव नगर के रहने वाले अलकेश से हुई थी. रानी पांच भाई-बहनों में सबसे बड़ी थी.     

Also Read