menu-icon
India Daily
share--v1

हेलीकॉप्टर वाली गाड़ी चला रहा था शख्स, Police  ने काट दिया इतने रुपये का चालान तो लग गया सदमा, Video 

Viral News:  उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां के एक शख्स ने अपनी गाड़ी को मोडिफाई कराकर हेलीकॉप्टर बना लिया था. ट्रैफिक पुलिस की नजर जब इस गाड़ी पर पड़ी तो उसने चालान काट दिया. ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी ने बताया कि शख्स ने मारुति वैन को मोडिफाई कराकर उसे हेलीकॉप्टर बनाया था. इसके अलावा जब ट्रैफिक पुलिस ने वाहन मालिक से गाड़ी के पेपर मांगे तो शख्स उसे भी नहीं दिखा सका.

auth-image
India Daily Live
Helicopter car
Courtesy: Social Media

Viral News:  भारत एक जुगाड़ प्रधान देश है. यहां के लोग बाकी दुनिया के देशों से जुगाड़ लगाने में काफी आगे हैं. यहां हर दिन कोई न कोई हैरान कर देने वाला मामला सामने आ ही जाता है. कोई शख्स अपनी खाट में पहिया लगाकर उसे गाड़ी बना देता है तो कोई शख्स अपनी गाड़ी को हेलीकॉप्टर बना देता है. इन लोगों की कला तो देखने में अच्छी लगती है, लेकिन उन्हें इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ता है. ताजा मामला देवरिया जिले से आया है. यहां के रहने वाले एक शख्स का हेलीकॉप्टर वाली गाड़ी चलाने के चक्कर में पुलिस ने चालान काट दिया है.

रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला देवरिया जिले के मुख्यालय सुभाष चौक का बताया जा रहा है. इलाके के ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर ने इस गाड़ी का चालान काट दिया. हेलीकॉप्टर जैसी दिखने वाली गाड़ी का चालान 18 हजार रुपये का काटा गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि शख्स ने मारुति वैन को मोडिफाई कराके उसे हेलीकॉप्टर बनाने का काम किया है.

 

अनोखे वाहन को देखने के लिए उमड़ी भीड़ 

शख्स ने अपनी गाड़ी को सुभाष चौक पर खड़ा कर दिया. अनोखे वाहन को खड़ा देखकर लोग उसे देखने के लिए  वहां इकट्ठे होने लगे. अनोखी गाड़ी को देखने के लिए लोगों ने उसके साथ सेल्फी लेनी भी शुरु कर दी. देखते ही देखते वहां जाम लग गया जिससे वहां से निकलने वाले लोगों को परेशानी होने लगी. 

ट्रैफिक पुलिस ने क्यों काटा चालान

जाम की सूचना मिलने पर मौके पर ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी पहुंच गए. वहां का नजारा देख वह दंग रह गए. उन्होंने तत्काल इस गाड़ी का चालान काट दिया. ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी के ड्राइवर से उसके कागज मांगे लेकिन वह उसे नहीं दिखा सका. इसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने यह कार्रवाई की और वाहन मालिक का 18 हजार रुपये का चालान काट दिया. पुलिस का कहना था कि गाड़ी को इस तरह मोडिफाई नहीं कराया जा सकता.