share--v1

सपा नेता के घर में घुसकर पत्नी की दिनदहाड़े हत्या, दो गोली सिर में तो एक मारी सीने में

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में समाजवादी पार्टी के नेता की पत्नी को घर में घुसकर बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया. बदमाशों ने महिला के सिर में दो और सीने में एक गोली मारी.

auth-image
India Daily Live

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां समाजवादी पार्टी के नेता की पत्नी को घर में घुसकर बदमाशों ने गोली मार दी. बदमाशों ने दो गोलियां उनके सिर में मारीं और एक गोली सीने में मारी है. वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

परिवार वालों ने खून से लथपथ महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इससे पहले 11 मार्च को संत कबीर नगर में सुभासपा की महिला नेता नंदनी राजभर को भी घर में घुसकर बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया था. 

सपा नेता की दूसरी पत्नी थी नाजरीन

रीजनल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जहीर सलमानी हापुड़ में बुलंदशहर रोड पर सामिया गार्डन कॉलोनी में रहते हैं. यहां उनकी दूसरी पत्नी नाजरीन जहीर (40) रहती है. रिपोर्ट में कहा गया है कि सलमानी की पहली पत्नी काफी समय से अपने मायके में रह रही है. आज दोपहर को नाजरीन घर में अकेली थी. इसी दौरान घर में कुछ मजदूर भी मौजूद थे, जो लकड़ी का काम कर रहे थे. 

बदमाशों ने नाजरीन को मारी तीन गोलियां

इसी समय पर घर में बदमाश घुसा. उसने अंदर घुसते ही नाजरीन पर हमला कर दिया. बदमाश ने एक के बाद एक नाजरीन को तीन गोलियां मारी. इनमें दो गोलियां नाजरीन के सिर में लगीं तो एक गोली उनके सीने में लगी. वारदात के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. इसी दौरान बदमाश फरार हो गए. खून से लथपथ नाजरीन वहीं गिर पड़ी. 

पुलिस ने बदमाशों की पहचान के लिए शुरू की जांच

आसपास के लोग उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उधर सूचना पर कई थानों का फोर्स भी मौके पर पहुंच गया. पुलिस ने आरोपियों की पहचान के लिए अपनी जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि सलमानी के घर में लगे कैमरों में वारदात कैद हो गई है. पुलिस जल्द ही इन फुटेज को अपने कब्जे में लेकर जांच करेगी. 

राजभर की पार्टी की महिला नेता की भी हुई थी हत्या

11 मार्च को यूपी के ही संतकबीर नगर में ओपी राजभर की पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की महिला नेता नंदनी राजभर की भी घर में घुसकर हत्या की गई थी. नंदनी राजभर सुभासपा की प्रदेश महासचिव थीं. हालांकि बदमाशों ने उन पर किसी धारदार हथियार से हमला किया था. उनका शव घर में बेड़रूम में खून से लथपथ पड़ा मिला था. 

First Published : 30 March 2024, 06:42 PM IST