menu-icon
India Daily
share--v1

Bihar News: होली की थी तैयारी, बिहार में खुफिया तहखाने से विदेशी शराब की खेप बरामद

Bihar News: बिहार में पूर्ण शराबबंदी है, लेकिन शराब तस्कर जुगाड़ लगाकर राज्य में शराब बेच रहे हैं. होली से पहले मुजफ्फरपुर में उत्पाद विभाग ने शराब की बड़ी खेप को पकड़ा है.

auth-image
India Daily Live
Bihar News

Bihar News: बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बाद भी शराब माफिया तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. मुजफ्फरपुर में एक्साइज विभाग ने दादर इलाके में छापेमारी कर एक मकान की आड़ में बनाये गए खुफिया तहखाने से विदेशी शराब की खेप जप्त की है. मौके से एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. 

मामला अहियापुर थाना क्षेत्र के दादर इलाके का है. उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली कि एक मकान के पास बने खुफिया तहखाना से विदेशी शराब का कारोबार संचालित हो रहा है. सूचना के आलोक में उत्पाद की टीम मौके पर पहुचकर दो घंटे तक तलासी ली.

इस दौरान एक कोने में बने खुफिया तहखाना को ढूंढने में टीम को सफलता मिल गई. कड़ी मस्सकत के बाद उत्पाद विभाग द्वारा खुफिया तहखाना को खोला गया. जहां तहखाना के खुलते ही उत्पाद विभाग की पूरी टीम दंग रह गई. 

शराब जमीन के अंदर से करीब आठ फिट बने खुफिया तहखाने में छिपाकर रखी गई थी. पंजाब निर्मित चालीस कार्टन शराब तहखाने से जप्त की गई. उत्पाद निरीक्षक शिवेंद्र कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि एक आवासीय परिसर से विदेशी शराब के कारोबार के संचालन हो रहा है. जांच के बाद खुफिया तहखाना मिली. जहां से शराब की बड़ी खेप बरामद की गई है. मामला दर्ज कर आगे की करवाई की जा रही है.