menu-icon
India Daily
share--v1

'हमें जनता ने मौका दे दिया तो प्रधानमंत्री जेल में होंगे', लालू यादव की बेटी मीसा भारती का ऐलान

Meesa Bharti Video: आरजेडी नेता मीसा भारती ने कहा है कि अगर INDIA गठबंधन की केंद्र सरकार बन गई तो पीएम नरेंद्र मोदी भी जेल जाएंगे.

auth-image
India Daily Live
Misa Bharti
Courtesy: Social Media

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) की नेता मीसा भारती ने अब सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जेल भेजने की धमकी दे डाली है. परिवारवाद और भ्रष्टाचार के आरोपों पर जवाब देते हुए मीसा भारती ने कहा कि हम MSP की बात कर रहे हैं और पीएम मोदी तुष्टीकरण की बात करते हैं. मीसा भारती ने कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड पर कौन जवाब देगा? जानते हैं कितना बड़ा भ्रष्टाचार है? अगर देश ने हमें मौका दे दिया तो प्रधानमंत्री से लेकर बड़े-बड़े नेता जेल में होंगे. इससे पहले पीएम मोदी ने कहा था कि कांग्रेस ने घोषणा पत्र नहीं तुष्टीकरण पत्र जारी किया है.

मीसा भारती ने कहा, 'INDIA गठबंधन 30 लाख रोजगार दे रहा है, उसमें उन्हें तुष्टीकरण दिख रहा है? किसानों की आय दोगुनी करने की बात हो रही है, MSP देने की बात हो रही है, उसमें उन्हें तुष्टीकरण दिख रहा है? आज बेटे के लिए वोट मांगने गए थे, काहे नहीं परिवारवाद पर बोले? मुंह बंद हो गया क्या प्रधानमंत्री जी का?'

'हर बार हमारे परिवार पर आरोप लगाते हैं'

लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने आगे कहा, 'इलेक्टोरल बॉन्ड पर कौन जवाब देगा? जब आते हैं वह हमारे परिवार पर आरोप लगाते हैं भ्रष्टाचार का. जानते हैं कितना बड़ा भ्रष्टाचार है? अगर कहीं देश की जनता ने INDIA गठबंधन को मौका दे दिया तो प्रधानमंत्री से लेकर जितने भी भाजपा के नेता हैं, सब जेल में बंद होंगे.'

बता दें कि मीसा भारती लगातार तीसरी बार पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं. 2014 और 2019 में वह बीजेपी के रामकृपाल यादव से चुनाव हार चुकी हैं. इस बार फिर से आरजेडी ने उन्हें मौका दिया है. वह राज्यसभा की सदस्य भी रह चुकी हैं.