menu-icon
India Daily
share--v1

मंदिर से लौट रही थी पत्नी, पति ने सड़क पर उतारा मौत के घाट; लव मैरिज के बाद आखिर क्या हुआ था?

Bihar Crime News: बिहार के जमुई से एक खौफनाक मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को सड़क पर रोका और उसपर कई बार चाकू से हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि, उसे बचाया नहीं जा सका. पूरी घटना पास में ही लेगे CCTV कैमरों में कैद हो गई है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

auth-image
India Daily Live
BIHAR CRIME NEWS
Courtesy: Social Media

Bihar Crime News: शनिवार को बिहार के जमुई में एक खौफनाक मामला सामने आया है. टाउन थाना क्षेत्र के कल्याणपुर मोहल्ला में एक पति ने पत्नी पई बार चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी. दोनों बीच विवाद को लेकर था. घटना के बाद से ही आरोपी फरार है. हालांकि, पास में लगे CCTV कैमरे में वारदात कैद हो गई है. इसी के आधार पर पुलिस उसकी तलाश कर रही है

मामला टाउन थाना क्षेत्र के कल्याणपुर मोहल्ले का है. दोनों की लव मैरिज 3 साल पहले हुई थी. हालांकि, कुछ समय बाद उनके बीच विवाद होने लगा और वो अलग रहने लगे. अचानक से एक दिन मामला हत्या तक पहुंच गया

कई बार किया चाकू से हमला

मृतका सोनल सिन्हा उर्फ छोटी शनिवार को मंदिर से पूजा कर लौट रही थी. अचानक रास्ते में कुंदन राम आया और पत्नी को रुकवा कर बेटा सौंपने की मांग करने लगा. जब छोटी ने बेटी सौंपने से मना किया तो कुंदन ने चाकू निकाला और पत्नी पर हमला कर दिया. इस वक्त उसने न कुछ नहीं देखा और न ही कुछ सुना बस लगातार उस पर कई वार कर दिए. इससे छोटी बुरी तरह घायल हो गई.

पटना ले जाते समय तोड़ा दम

आनन-फानन में फौरन परिजन महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंचे. हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे प्रारंभिक उपचार देकर पटना के लिए रेफर कर दिया. परिजन उसे पटना लेकर जा ही रहे थी कि उसने रास्ते में दम तोड़ दिया.

3 साल पहले हुई थी लव मैरिज

कुंदन राम ने मोहल्ला की ही छोटी उर्फ सोनल सिन्हा 3 साल पहले प्रेम प्रसंग में शादी की थी. कुछ समय तक उनके बीच सब बढ़िया चलता रहा. उनका एक बेटा भी हुआ लेकिन धीरे-धीरे संबंध खराब होने लगा और उनके बीच झगड़े बढ़ गए. कुंदन ने पत्नी को घर से निकाल दिया तो वो अपने मायके में रहने लगी थी.

शनिवार की सुबह सोनाली अपनी बहन प्रिया के साथ शिव मंदिर पूजा करने जा रही थी. इसी दौरान उसका पति कुंदन कुमार उसे रोक कर बात करने की कोशिश करने लगा. दोनों के बीच तनाव हो गया और पति कुंदन में सोनाली ताबड़तोड़ चाकू से वार कर दिए. उसकी मौत के बाद कोहराम मचा है. पुलिस आरोपी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.