share--v1

Lok Sabha Election: चिराग ने दिया सबसे बड़ा धोखा, पूर्व सांसद ने राजनीतिक हत्या का लगाया आरोप

Lok Sabha Election 2024: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अरुण कुमार ने पार्टी का साथ छोड़ दिया है. उन्होंने चिराग पासवान पर धोखा देने का आरोप लगाया है. 

auth-image
Shiv Pujan Jha

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में चिराग पासवान की पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) को एक बड़ा झटका लगा है. पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और जहानाबाद सीट के एनडीए के पूर्व सांसद अरुण कुमार ने पार्टी छोड़ दी है. अरुण कुमार ने चिराग पासवान पर धोखा देने का आरोप लगाया है. बता दें, अरुण कुमार भूमिहार समाज के कद्दावर नेता हैं.

अरुण कुमार ने कहा कि मैं अब लोक जनशक्ति पार्टी में नहीं हूं. उन्होंने कहा कि मैं दो दिनों से पटना में हूं और बहुत जल्द अपने कार्यकर्ताओं से मिलकर इस पर निर्णय लूंगा. यह बिल्कुल स्पष्ट है और यह बिहार की जनता जानती है कि मेरे साथ क्या हुआ. अरुण कुमार के पार्टी छोड़ने के कारण पूछने पर उन्होंने बताया कि मैंने किन परिस्थितियों में उनका साथ दिया. किन परिस्थितियों में हमने उनके कहने पर अपनी पार्टी को मर्ज करा दिया.

जानने वालों ने पहले ही किया था आगाह

अरुण कुमार ने कहा कि मेरे दोस्त और मुझे जानने वाले लगातार यह कहते रहे कि एक न एक दिन उन्हें चिराग से धोखा ही मिलेगा लेकिन मैंने किसी की बात नहीं मानी. उनके चाचा पशुपति पारस ने उन्हें धोखा दिया उस समय भी मैं उनके साथ खड़ा रहा लेकिन अंततः चिराग ने वही किया जिस बात से लोग मुझे आगाह कर रहे थे.

चिराग ने सबसे बड़ा धोखा दिया- अरुण

अरुण कुमार ने कहा कि चिराग ने मुझे आश्वस्त किया था कि वह मुझे नवादा या जहानाबाद से उम्मीदवार बनायेंगे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. इससे पहले यह भी कहते रहे कि मैं नीतीश कुमार के साथ नहीं जाऊंगा लेकिन अंतत क्या हुआ, वह अपनी बात से पलट गये. चिराग ने मुझे धोखा दिया है. उन्होंने कहा कि अपने 40 साल के राजनीतिक जीवन में मुझे इससे बड़ा धोखा नहीं मिला था जो चिराग ने मुझे अब दिया है.

अरुण कुमार ने आगे कहा कि हम लोग हिमालय पर्वत पर माला जपने वाले साधु नहीं है. हमने तो जन सुविधाओं के लिए अपनी ताकत को बढ़ा करके जनता को ताकत देने के लिए 40 वर्षों से राजनीति कर रहे हैं, अरुण कुमार ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) से इन्ही सब वजह से मैंने खुद को उनसे अलग कर लिया है.