menu-icon
India Daily
share--v1

Bihar News: दो भाइयों की लड़ाई में कारोबारी बर्बाद, जला दिया गोदाम, CCTV में कैद हुई वारदात

Bihar News: बिहार के गया जिले में दो भाइयों के बीच चल रहा विवाद एक कारोबारी पर भारी पड़ गया. छोटे भाई ने कथित तौर पर कारोबारी के हार्डवेयर गोदाम में पेट्रोल डालकर आ लगा दी.

auth-image
India Daily Live
Bihar News, Crime News, Bihar Crime News, Gaya Crime News

Bihar News: बिहार के गया जिले में दो भाइयों की लड़ाई में एक करोबारी बर्बाद हो गया है. आरोप है कि उनके हार्डवेयर गोदाम में पेट्रोल डालकर आग लगाई है. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

ये मामला गया शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के स्वराज पुरी रोड का है. यहां श्रीधर मिश्रा हार्डवेयर की दुकान चलाते हैं. उनका कहना है कि उन्होंने किराए पर अपनी दुकान के लिए एक गोदाम ली थी. काफी दिनों से वे दुकान को चला रहे हैं. गोदाम के मालिक का अपने छोटे भाई से विवाद चल रहा है. छोटा भाई कई बार गोदाम को खाली करने की धमकी दे चुका है. 

दमकल की गाड़ियों ने बुझाई आग

श्रीधर मिश्रा ने बताया कि गुरुवार रात को एक शख्स हाथ में थैला लिए उनकी गोदाम पर आया. थैले से पेट्रोल की शीशी निकाली और दुकान के बाहर रखे सामान पर पेट्रोल छिड़क दी. इसके बाद आग लगा दी. कुछ ही देर में आग पूरी गोदाम में फैल गई. जानकारी होने पर पीड़ित परिवार भी मौके पर पहुंच गया. उन्होंने दमकल विभाग को मामले की सूचना दी. 

कारोबारी ने दर्ज कराया केस

सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. पीड़ित श्रीधर मिश्रा का कहना है कि आग से उनके गोदाम में रखा करीब 6 से 7 लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया है. उन्होंने दावा किया है कि आरोपी दुकान के पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. अब श्रीधर ने पुलिस में तहरीर दी है. कोतवाली प्रभारी ने बताया है कि विजय गुप्ता के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है.