menu-icon
India Daily
share--v1

देसी कट्टा लहराते हुए बेटी ने पोस्ट की फोटो तो पिता को उठा ले गई पुलिस, Viral है अजब-गजब मामला

Bihar Viral News: सोशल मीडिया पर बिहार का एक मामला तेजी के साथ वायरल हो रहा है. एक बेटी ने कट्टे के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की तो पिता को पुलिस ने धर दबोच लिया.

auth-image
India Daily Live
Bihar Viral News

Bihar Viral News: सोशल मीडिया पर बिहार का एक मामला सोशल मीडिया पर वायरल है. बिहार के भागलपुर जिले में एक लड़की ने टशन दिखाते हुए देसी कट्टा के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. ये पोस्ट कुछ इस कदर वायरल हो गई कि पुलिस ने लड़की के पिता को ही उठा लिया.

पूरा मामला भागलपुर जिले के परवत्ता थाना क्षेत्र के जगतपुर का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर कट्टे के साथ लड़की की तस्वीर वायरल होने के बाद जब इसकी सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस उसके घर पहुंच गई.

पुलिस को घर में मिला कट्टा

घर पहुंचने पर पुलिस ने जब तलाशी ली तो घर से उसने एक देशी कट्टा बरामद किया, जिसके बाद आर्म्स एक्ट के तहत पुलिस ने लड़की के पिता वेदानंद यादव को गिरफ्तार कर लिया.

फरार है लड़की

पुलिस को घर में लड़की नहीं मिली. पुलिस के आने से पहले ही वह घर से गायब हो गई थी. उसकी गिरफ्तार के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करके पिता वेदानंद यादव और पुत्री साक्षी कुमारी को आरोपी बनाया है.  

ये पूरा मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. इस मामले के संबंध में पुलिस अधीक्षक पूरण कुमार झा ने बताया कि संबंधित थाना क्षेत्र को सोशल मीडिया पर कट्टे के साथ वायरल होती लड़की की तस्वीर के बारे में पता चला तो छानबीन की गई. छानबीन करने पर लड़की का घर पता चला तो पुलिस ने घर पर छापेमारी की, जहां से उसे एक देसी कट्टा बरामद हुआ, जिसे जब्त कर पुलिस ने पिता को जेल भेज दिया है और लड़की की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है.