menu-icon
India Daily
share--v1

सबके सामने केएल राहुल पर भड़के थे गोयनका, खूब हुई थी किरकिरी, अब आ गई नई फोटो, देखिए क्या हुआ

Sanjiv Goenka and KL Rahul: लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक ने कप्तान केएल राहुल को डिनर पार्टी दी है. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

auth-image
India Daily Live
Sanjiv Goenka and KL Rahul

Lucknow Supergiants owner Sanjiv Goenka :  बीते 8 मई को हैदराबाद ने लखनऊ सुपर जायंट्स को करारी शिकस्त दी थी. इस हार के बाद टीम के मालिक संजीव गोयनका ने कप्तान केएल राहुल को खूब खरी खोटी सुनाई थी. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तगड़े से वायरल हुआ था. उस वीडियो को लेकर उनकी खूब किरकिरी भी हुई थी. अब संजीव गोयनका ने के एल राहुल के लिए डिनर पार्टी का आयोजन करके सारे गिले शिकवे दूर कर दिए हैं. उन्होंने राहुल को अपने घर पर डिनर करने के लिए इनवाइट किया था. 

बीते 13 मई को संजीव ने बेहद गर्मजोशी से कप्तान केएल राहुल का स्वागत किया. दोनों एक दूसरे से मुलाकात करते हुए हंसते नजर आ रहे थे. दोनों की मुलाकात की फोटो अब फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. किरकिरी वाली फोटो के बाद इस फोटो को देखकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है दोनों की फोटो

दिल्ली के अपने घर में संजीव गोयनका ने कप्तान के एल राहुल को डिनर के लिए इनवाइट किया था. दोनों के बीच हुई मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं.

8 मई को हैदराबाद से मिली करारी हार के बाद जब संजीव गोयनका, राहुल के ऊपर गुस्सा हुए तो कई तरह की खबरें सोशल मीडिया पर चलीं. खबर ऐसी भई चली की शायद राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स का साथ छोड़ दे. लेकिन अब इन सभी पर पूर्ण विराम लग गया है.

इस मामले में केएल राहुल की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री आथिया शेट्टी का भी रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा की तूफान के बाद शांति आती है.