share--v1

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट मैच में कोहली और जडेजा के खेलने को लेकर आई बड़ी अपडेट

IND Vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में भारत के स्टार बल्लेबाल विराट कोहली और ऑलराउंडर रवींद्र जड़ेजा के खेलने को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है.

auth-image
Suraj Tiwari
फॉलो करें:

IND Vs ENG: भारत के स्टार बल्लेबाल विराट कोहली और ऑलराउंडर रवींद्र जड़ेजा को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के तीसरे और चौथे टेस्ट को लेकर ये अपडेट आई है. जहां विराट कोहली तीसरे-चौथे मैच से बाहर रहेंगे वहीं रवींद्र जडेजा भी नहीं खेल पाएंगे.

पांचवें टेस्ट को लेकर बना हुआ संशय

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के शुरुआती दो मैचों में विराट कोहली ने अपने निजी कारणों से अपने आप को आराम दिया था. जिसके बारे में जानकारी बीसीसीआई को भी नहीं थी. अब मीडिया रिपोर्ट्स से इस बात की जानकारी मिल रही है कि विराट तीसरे और चौथे मैच के दौरान भी उपलब्ध नहीं रहने वाले हैं. हालांकि अब भी पांचवे मैच में कोहली को लेकर संशय बना हुआ है.

रवींद्र जडेजा अभी पूरी तरह अनफीट

वहीं पहले टेस्ट मैच के दौरान चोटिल होने वाले ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा भी तीसरे और चौथे टेस्ट से बाहर हैं. उनका नेशनल क्रिकेट एकेडमी में इलाज चल रहा है हालांकि वो जल्दी ही फीट होकर मैदान पर खेलते नजर आ सकते हैं. उन्होंने पहले टेस्ट मैच में बेहतरीन जडेजा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था. अब देखना है कि क्या पांचवे टेस्ट से पहले जडेजा फीट होकर मैदान पर नजर आएंगे या फिर लंबा इंतजार करना पड़ेगा.

Also Read

First Published : 07 February 2024, 10:22 PM IST