menu-icon
India Daily
share--v1

श्रेयस अय्यर की नजर असली 'टेस्ट' पर, रणजी में देंगे अगली बड़ी परीक्षा पास करने का इम्तिहान 

Ranji Trophy: भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर 12 से 15 जनवरी तक बांद्रा के कुरला कॉम्प्लेक्स में होने वाले आंध्र के खिलाफ मुंबई के रणजी मैच में शामिल हो गए हैं.

auth-image
Antriksh Singh
Shreyas Iyer

Ranji Trophy: भारतीय टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर मुंबई की रणजी टीम में वापसी कर रहे हैं! वह 12 जनवरी से 15 जनवरी तक बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में होने वाले आंध्र प्रदेस के खिलाफ मैच में खेलेंगे.

श्रेयस को बीसीसीआई ने इंग्लैंड लायंस के खिलाफ अहमदाबाद में होने वाली इंडिया ए सीरीज में खेलने का विकल्प दिया था, लेकिन उन्होंने रणजी ट्रॉफी में खेलने का फैसला किया. उनका मानना है कि रणजी ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन करने से आगामी इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ की तैयारी अच्छी होगी.

इंग्लैंड के खिलाफ 25 जनवरी से हैदराबाद में शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले श्रेयस अपना फॉर्म वापस लाना चाहते हैं. दक्षिण अफ्रीका दौरे पर उनका बल्लेबाजी प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था.

श्रेयस की वापसी से मुंबई की टीम मजबूत होगी. मुंबई को सरफराज खान और शिवम दुबे की कमी खल रही थी. सरफराज भारत ए टीम में और दुबे अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में खेल रहे हैं.

मुंबई ने रणजी ट्रॉफी की शुरुआत शानदार तरीके से की है. बिहार को पारी से हराकर उन्होंने सात अंक हासिल किए हैं. श्रेयस का आना टीम के हौसले को और बढ़ा देगा!