menu-icon
India Daily
share--v1

Shardul Thakur: रणजी में लॉर्ड शार्दुल की धांसू बल्लेबाजी, ठोका बेजोड़ शतक

Shardul Thakur: मुंबई की ओर से खेलते हुए शार्दुल ठाकुर ने शानदार शतक लगाया है. वहीं गेंदबाजी से कमाल करते हुए 2 विकेट भी हासिल किए हैं.

auth-image
India Daily Live
Shardul Thakur

Ranji Trophy 2024: मुंबई और तमिलनाडु के बीच रणजी ट्रॉफी 23-2024 का दूसरा सेमीफाइनल खेला जा रहा है. जिसमें शार्दुल ठाकुर बेहतरीन फॉर्म में नजर आए हैं. शार्दुल ने अपनी इस पारी में 13 चौका और 4 छक्के की मदद से 109 रनों की शानदार पारी खेल कर टीम को सकंट की घड़ी से निकाला. वहीं शार्दुल की इस पारी के बदौलत ही मुंबई पहली पहली पारी में 300 रनों का आंकड़ा पार कर पाई. 

9वें-10वें बल्लेबाज बने टीम के खेवनहार

लंबे समय इंटरनेशनल क्रिकेट से बाहर चल रहे शार्दुल ठाकुर ने रणजी में जमकर रन बरसाए हैं. रणजी ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल में शार्दुल ने धमाकेदार शतक लगाया है. जहां मैच संकट की स्थिति में थी. शार्दुल टीम के लिए 9वें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए आए. जिसके बाद उन्होंने 105 गेंदों में 109 रनों की आक्रामक पारी खेली. उनके बाद 10वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए तनुश कोटियन ने भी 74 रनों की नाबाद पारी खेली.

गेंदबाजी से भी शार्दुल का कमाल

हुआ कुछ ऐसा कि मुंबई के कप्तान आजिंक्य रहाणे 19 रन बनाकर आउट हुए, हालांकि मुशीर खान ने जिसके बाद 55 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली. जबकि विकेटकीपर हार्दिक तमोरे 35 रन बनाए. 

वहीं पहली पारी में खेलने उतरी तमिलनाडु की टीम महज 146 रनों पर ही अपना सभी विकेट गवां दी. पहली पारी के आधार पर मुंबई 207 रनों की बढ़त बनाए हुए है. जिसमें गेंदबाजी करते हुए शार्दुल ठाकुर ने साई सुदर्शन और विजय शंकर का विकेट भी अपने नाम किया.