menu-icon
India Daily
share--v1

IND vs ENG: 100 वां टेस्ट खेल रहे बेयरस्टो का रोहित ने किया ये हाल, Video देख हो जाएंगे लोट-पोट

IND vs ENG: धर्मशाला में खेले जा रहे भारत-इंग्लैंड टेस्ट मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है. जिसमें रोहित शर्मा इंग्लिश बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को देख कुछ इस तरह कहते नजर आते हैं.

auth-image
India Daily Live
video- rohit sharma

Rohit Sharma: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला धर्मशाला में खेला जा रहा है. जहां मुकाबले में दिन की समाप्ती तक भारतीय टीम ने अपनी पकड़ बना ली है. वहीं इंग्लैंड की पहली पारी के बल्लेबाजी के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें भारतीय कप्तान रोहित शर्मा बल्लेबाजी कर रहे बेयरस्टो की अजीब बेइज्जती करते नजर आते हैं. 

बल्लेबाजी करने आए बेयरस्टो का ये रहा हाल

इंग्लैंड की पहली पारी में जैक क्रॉली का तीसरा विकेट 137 के स्कोर पर गिरा. जिसके बाद जॉनी बेयरस्टो बल्लेबाजी करने के लिए क्रीज पर आए. उनके क्रीज पर आने पर स्टंप के पीछे स्लीप में फिल्डिंग कर रहे भारतीय कप्तान ने उस समय गेंदबाजी कर रहे कुलदीप यादव से कहा, 'इसको तु कुछ भी डाल.' यानी अपना 100वां टेस्ट खेल रहे बेयरस्टो के बैटिंग से पूरी भारतीय टीम बेखोफ थी वहीं भारतीय कप्तान तो ने और भी खिलाड़ियों को ये बोल कर और भी खौफ से मुक्त कर दिया. वहीं विकेटकीपिंग कर रहे ध्रुव जुरैल बोल रहे थे कि हां इनको कुछ भी डाल कोई प्रॉब्लम नहीं.

अश्विन ने खेला अपना 100वां टेस्ट

इस मुकाबले में भारतीय दिग्गज स्पिनर रवि अश्विन अपना 100वां टेस्ट खेल रहे हैं. अश्विन ये उपलब्धि हासिल करने वाले भारत के 14वें खिलाड़ी बने हैं. वहीं इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो भी अपना 100वां टेस्ट खेल रहे हैं. बेयरस्टो इंग्लैंड की ओर से 100 टेस्ट खेलने वाले 17वें खिलाड़ी हैं.