menu-icon
India Daily
share--v1

वर्ल्ड कप से पहले फार्म में आ गया भारत का ये धांसू ऑलराउंडर, पंजाब के खिलाफ बल्ले और गेंद से मचा दी तबाही

PBKS Vs CSK: धर्मशाला में खेले गए आईपीएल के 53वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को 28 रनों से हरा दिया है.

auth-image
India Daily Live
Ravindera Jadeja

PBKS Vs CSK: हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में रविवार को खेले गए पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के मुकाबले में पीली जर्सी ने बाजी मारी. आज के मैच में रविंद्र जडेजा का जलवा देखने को मिल. उन्होंने अपनी फिरकी में पंजाब के तीन बल्लेबाजों को फंसाकर मैच का रुख भी मोड दिया. विश्व कप से पहले जडेजा का ये प्रदर्शन भारत के लिए पॉजिटिव साइन है. उनकी परफार्मेंस के चलते पंजाब को चेन्नई के हाथों आज के मैच में 28 रनों से हार का सामना करना पड़ा. 

पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 167 रन बनाए थे. इसके जवाब में पंजाब   20 ओवर में 139 रन ही बना सकी.


पंजाब की शुरुआत सही नहीं रही. पहला विकेट 9 रन के स्कोर पर गिरा. दूसरा विकेट भी 9 के ही स्कोर पर गिरा. शुरुआती दो विकेट जल्दी गिरने से पंजाब पमैच में पहले ही पीछे हो गई थी. लेकिन तीसरे विकेट के लिए शशांक और प्रभसिमरन के बीच 53 रनों की साझेदारी हुई.

जडेजा ने पंजाब को किया पस्त

प्रभसिमरन अच्छा और शशांक अच्छा खेल रहे थे लेकिन सैंटनर ने शशांक सिंह को आउट करके इस साझेदारी को तोड़ दिया. शशांक ने 20 गेंदों पर 4 चौकों की मदद से 27 रनों की पारी खेली. प्रभसिमरन भी भी 23 गेंदों पर 30 रन बनाकर जडेजा का शिकार बन गए.

इन दोनों खिलाड़ियों के आउट होने के बाद पंजाब को कोई भी बल्लेबाज टिक कर नहीं खेल पाया, जिसके कारण पंजाब को 28 रनों से हार का सामना करना पड़ा.


चेन्नई की ओर से जडेजा ने 4 ओवर में 20 रन देकर 3 विकेट झटके. वहीं, तुषार देशपांडे और सिमरजीत सिंह ने 2-2 विकेट लिए. जबकि, सैंटनर और शार्दुल ने 1-1 विकेट लिए.

चेन्नई की ओर से बल्लेबाजी में आज रविंद्र जडेजा का बल्ला बोला. उन्होंने 26 गेंदों पर 43 रनों की पारी खेली. जडेजा ने 3 चौके और 2 छक्के लगाए. कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने भी 21 गेंदों 32 रनों की पारी खेली.