menu-icon
India Daily
share--v1

IPL 2024: 3 विस्फोटक बैटर, जिन्हें बॉलिंग करने से डर रहे भुवी, बोले- यार वो बहुत छक्के मारते हैं

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने मजाकिया अंदाज में कहा उन्होंने हेनरिक क्लासेन और ट्रेविस हेड को नेट्स में गेंदबाजी करने से परहेज करके रखा हुआ है.

auth-image
India Daily Live
Bhuvneshwar kumar

IPL 2024: आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद के तीन बल्लेबाजों ने तबाही मचा रखी है. इनमें ट्रेविस हेड, हेनरिक क्लासेन और अभिषेक शर्मा का नाम शामिल है. यह खिलाड़ी जब भी मैदान पर उतरते हैं तो विरोधी टीमों के गेंदबाजों की खूब पिटाई करते हैं. लेकिन हैरानी की बात ये है कि ये बल्लेबाज अपनी ही टीम के बॉलर्स को भी नहीं बख्श रहे. हालात ये हैं कि अब तो टीम के साथी गेंदबाज उन्हें गेंदबाजी करने से भी डर रहे हैं. इसमें टीम इंडिया के स्विंग मास्टर भुवनेश्वर कुमार भी शामिल हैं.

बहुत मार पड़ी थी

भुवनेश्वर कुमार का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे कहते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने इन तीनों गेंदबाजों को नेट में गेंदबाजी करना बंद कर दिया है, क्योंकि यह लंबे-लंबे छक्के मार रहे हैं. एक बाद भुवी ने इन बल्लेबाजों को नेट प्रैक्टिस कराई थी तो बदले में धक्के खाने पड़े थे, तभी से भुवी ने ठान लिया कि कुछ भी हो जाए, इन्हें गेंदबाजी नहीं करेंगे.

क्यों डर रहे भुवनेश्वर कुमार

भुवनेश्वर कुमार ने जब पूछा गया कि जैसे आप मैच में बढ़िया बॉलिंग करके विकेट चटका रहे हैं क्या वैसे ही नेट में भी जलवा है? इस पर उन्होंने हंसते हुए कहा कि एक बार मैने क्लासेन, अभिषेक शर्मा और ट्रेविस हेड को बॉलिंग की थी तो उन्होंने 2-3 छक्के लगाए थे, ऐसे में अगर नेट में कॉन्फिडेंस जाएगा तो मैच में कैसे आएगा, इसलिए मैंने उसके बाद उन्हें गेंदबाजी ही नहीं की.

छक्कों की बारिश कर रहे तीनों स्टार

आईपीएल 2024 में हैदराबाद टीम के लिए हेनरिक क्लासेन, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा ने कमाल की बैटिंग की. यह प्लेयर चौके-छक्कों की बारिश कर रहे हैं. टीम 12 अंकों के साथ प्वाइंट टेबल में चौथे नंबर पर है. क्लासेन अब तक 10 मैचों में 31 सिक्स मार चुके हैं. अभिषेक शर्मा ने 10 मैचों में 26 छक्के जड़े हैं, वहीं हेड के बल्ले से 9 मैचों में 22 सिक्स निकले हैं.