menu-icon
India Daily
share--v1

Ranji Trophy Final: यश ठाकुर ने पृथ्वी शॉ को किया क्लीन बोल्ड, एक बार फिर नहीं चला बल्ला

Prithvi Shaw: रणजी के फाइनल मुकाबले में एक बार फिर मुंबई के ओपनर पृथ्वी शॉ का बल्ला खामौश रहा है. वो मैच की दूसरी पारी में 11 रन पर यश ठाकुर की गेंद पर आउट हो गए.

auth-image
India Daily Live
Prithvi Shaw

Ranji Trophy Final: रणजी क्रिकेट टॉफी के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम के बेहतरीन बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का बल्ला पूरी तरह से फ्लॉप रहा. 

ये पहला मौका नहीं है जब शॉ फ्लॉप हुए हैं. बल्कि शॉ इस टूर्नामेंट की लगातार छठी बार फ्लॉप हुए हैं. उनको 11 रन के स्कोर पर यश ठाकुर ने क्लीन बोल्ड करके पवेलियन की राह दिखाई. 

लगातार 6वीं बार शॉ का बल्ला रहा खामौश

रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट का फाइनल मुंबई और विदर्भ के बीच खेला जा रहा है. जिसमें मैच की दूसरी पारी में विदर्भ के तेज गेंदबाज यश ठाकुर ने मुंबई के ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को 11 रन के स्कोर पर 133 ओवर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेककर बोल्ड कर दिया. इससे पहले शॉ पहली पारी में भी अर्धशतक बनाने से चूक गए थे. 

मुंबई रणजी ट्राफी के जीत की ओर

वहीं वर्तमान में फाइनल मुकाबले में मुंबई ने विदर्भ पर 255 रनों की बढ़त बनाई है. जबकि मुंबई का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 137 बना लिए हैं. क्रीज पर मुशीर खान और कप्तान आजिंक्य रहाणे खेल रहे हैं. जहां रहाणे 58 रन बना चुके हैं. वहीं मुशीर भी अर्धशतक के करीब पहुंच गए हैं. पहली पारी में मुंबई ने 224 रन बनाए थे. जवाब में विदर्भ 105 रन पर ही ऑल आउट हो गई और अब मुंबई मुकाबले के दूसरे दिन अपनी दूसरी पारी खेल रही है.