menu-icon
India Daily
share--v1

PSL 2024: मैदान में घुस गए विव रिचर्ड्स, जीत के जोश में इधर-उधर भागे, देखें Video

PSL 2024:  मोहम्मद वसीम के आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर क्वेटा ग्लैडिएटर्स  को पाकिस्तान सुपर लिंग के प्लेऑफ में पहुंचा दिया. जीत के टीम के मेंटॉर विव रिचर्ड्स ने जमकर जश्न मनाया.

auth-image
India Daily Live
Viv Richards

PSL 2024:  रविवार को कराची के नेशनल स्टेडियम में मोहम्मद वसीम के आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर क्वेटा ग्लैडिएटर्स  को पाकिस्तान सुपर लिंग के प्लेऑफ में पहुंचा दिया. मैच काफी रोमांचक रहा और फैसला आखिरी गेंद पर निकला. लाहौर कलंदर्स को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. 

आखिरी गेंद पर  क्वेटा ग्लैडिएटर्स को जीत के लिए 4 रन की जरुरत थी स्ट्राइक पर वसीम जूनियर थे गेंद शाहीन अफरीदी के हाथ में थी. वसीम ने इसके पहले सिर्फ एक ही गेंद फेस किया था. लग रहा था ये मैच निकल गया है, लकिन वसीम जूनियर ने कमाल कर दिया. उन्होंने गेंद को स्टैंड्स में मारा और अपनी टीम को जीत दिला दी.

जीत के बाद क्वेटा ग्लैडिएटर्स  के मेंटॉर विव रिचर्ड्स ने जिसतरह से जश्न मनाया उसका वीडियो वायरल हो गया. रिचर्ड्स ने मैदान में भागते हुए पहुंचे. वो इस उम्र में भी जोश में भाग रहे थे. विव रिचर्ड्स टीम से 2016 से जुड़े हुए है. इस साल सीजन से पहले उनपर तलवार लटक रही थी. लेकिन टीम के मलिक ने उनपर विश्वास जताया. मुल्तान सुल्तांस, इस्लामाबाद यूनाइटेड और पेशावर जाल्मी के साथ ग्लेडियेटर्स प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करने वाली चौथी और अंतिम टीम बन गई, जबकि कराची किंग्स और कलंदर्स बाहर हो गए हैं.

अब्दुल्ला शफीक और शाहीन के अर्धशतकों की बदौलत कलंदर्स ने 20 ओवर में 166 रन बनाए. जवाब में ग्लेडियेटर्स ने अंतिम गेंद पर टारगेट हासिल कर लिया. साउद शकील ने नाबाद 88 रनों की पारी खेली. पीएसएल में दो लीग मैच और खेले जाने हैं इसके बाद 14 मार्च से प्लेऑफ के मैच होंगे.