share--v1

विकेट लेकर 'मुक्काबाज' बना पाकिस्तानी गेंदबाज, U-19 एशिया कप की घटना, देखें वीडियो

रविवार को अंडर-19 एशिया कप 2023 मैच में जैसे ही क्रिकेट के दो दिग्गज आमने-सामने हुए, फिर मैदान पर गर्मी बढ़ गई. पाकिस्तान के गेंदबाज अपनी हदें पार की. 

auth-image
Gyanendra Sharma
फॉलो करें:

IND vs PAK: भारत बनाम पाकिस्तान क्रिकेट मैच तनावपूर्ण होता है, चाहे वह किसी भी स्तर पर खेली जाए। रविवार को अंडर-19 एशिया कप 2023 मैच में जैसे ही क्रिकेट के दो दिग्गज आमने-सामने हुए, फिर मैदान पर गर्मी बढ़ गई. पाकिस्तान के गेंदबाज अपनी हदें पार की. 

पाक गेंदबाज का आक्रामक जश्न

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद जीशान ने विकेट लेने के बाद आक्रामक जश्न मनाया। तेज गेंदबाज भारत के बल्लेबाज रुद्र पटेल के बल्ले का बाहरी किनारा पाने में सफल रहे, गेंद उड़कर पाकिस्तान के विकेटकीपर साद बेग के हाथों में चली गई। पाकिस्तान का तेज गेंदबाज विकेट से बेहद खुश था लेकिन पाक गेंदबाज का ये अंदाज इतना आक्रामक था कि एक पल के लिए ऐसा लगा जैसे वो भारतीय खिलाड़ी के मुंह पर मुक्का जड़ ही देगे. 

हारा भारत

अंडर-19 एशिया कप में पाकिस्तान ने भारत को आठ विकेट से हरा दिया है. भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 259 रन बनाए. जवाब में पाकिस्तान की टीम ने महज दो विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया. पाकिस्तान के लिए अजान अवैस ने 105 रन और कप्तान साद बेग ने 68 रन की नाबाद पारी खेली.

दोनों टीमों की प्लेइंग-XI

भारत अंडर-19: आदर्श सिंह, अर्शिन कुलकर्णी, रुद्र पटेल, उदय सहारन (कप्तान), मुशीर खान, सचिन धस, अरावेली अवनीश (विकेटकीपर), सौम्य पांडे, मुरुगन अभिषेक, राज लिम्बानी, नमन तिवारी.

पाकिस्तान अंडर-19: शमील हुसैन, शाहजेब खान, अजान अवैस, साद बेग (कप्तान और विकेटकीपर), मोहम्मद जीशान, मोहम्मद रियाजुल्लाह, तैयब आरिफ, अराफात मिन्हास, अली असफंद, अमीर हसन, उबैद शाह.
 

Also Read

First Published : 10 December 2023, 08:18 PM IST