share--v1

एल्कोहल से जुड़े मामले में हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे मैक्सवेल, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया कर रहा है मामले की जांच

Glenn Maxwell: ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को हाल ही में शराब से जुड़े एक हादसे के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसकी जांच क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया कर रहा है.

auth-image
Antriksh Singh

हाइलाइट्स

  • ग्लेन मैक्सवेल के बारे में एक खबर सामने आई है
  • रिपोर्ट्स के अनुसार, मैक्सवेल एडिलेड में एक पब में थे

Glenn Maxwell: स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल पिछले दिनों एडिलेड में शराब से जुड़े एक मामले के बाद अस्पताल गए थे. हालांकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) का कहना है कि उनका अगले महीने वेस्ट इंडीज के साथ होने वाली वनडे सीरीज से बाहर होने का फैसला इस मामले से जुड़ा नहीं है.

पब में देखे गए थे मैक्सवेल

खबरों के मुताबिक, मैक्सवेल एडिलेड में एक पब में देखे गए थे जहां पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली अपने बैंड सिक्स एंड आउट के साथ परफॉर्म कर रहे थे. 35 साल के मैक्सवेल को बाद में रॉयल एडिलेड अस्पताल ले जाया गया. हालांकि, वे वहां रात नहीं बिताए और कुछ ही समय बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई.

हॉस्पिटल जाने का मामले स्पष्ट नहीं

अस्पताल जाने का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हुआ है और सीए मामले की जांच कर रहा है. सीए ने एक बयान में कहा, "हमें एडिलेड में ग्लेन मैक्सवेल से जुड़े मामले की जानकारी है और हम इस बारे में और जानकारी जुटा रहे हैं." साथ ही, उन्होंने कहा कि मैक्सवेल के वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में वापसी की उम्मीद है.

सबसे बेहतरीन वनडे पारी खेल चुके हैं

मैक्सवेल पिछले साल भारत में हुए वनडे विश्व कप के दौरान भी चर्चा में आए थे. एक गोल्फ कार्ट से गिरने के कारण उन्हें चोट लगी थी, लेकिन वापसी के बाद वह ऑस्ट्रेलिया के विश्व कप जीत में अहम भूमिका निभाई थी. उन्हें अफगानिस्तान के खिलाफ खेली गई पारी के लिए अब तक की सबसे बेहतरीन वनडे पारी माना जाता है. 

वर्ल्ड कप में किया था कमाल

292 रनों का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत खराब रही थी और नौ ओवर में टीम का स्कोर 49/4 था. 91/7 पर स्थिति और भी खराब हो गई थी, लेकिन मैक्सवेल ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 201 रन बनाए. कैप्टन पैट कमिंस के साथ आठवें विकेट के लिए उन्होंने 202 रनों की साझेदारी की. पैरों में गंभीर ऐंठन के बावजूद मैक्सवेल ने बिना दौड़ लगाए छक्के और चौके जड़कर ऑस्ट्रेलिया को तीन विकेट की जीत दिलाई थी.

इस घटना के बाद मैक्सवेल की चर्चा फिर से है और सीए की जांच से सच्चाई सामने आने की उम्मीद है.

Also Read

First Published : 22 January 2024, 09:42 PM IST