menu-icon
India Daily
share--v1

IPL Qualifier 2: बोल्ट और आवेश ने बिखेर दी हैदराबाद की बिरयानी, हलक में आ गई मालकिन काव्या मारन की जान!

IPL Qualifier 2 SRH Vs RR: चेपाक में आईपीएल का दूसरा क्वालीफायर खेला जा रहा है. मालकिन काव्या मारन की टीम हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान को 176 रनों का लक्ष्य दिया है.

auth-image
India Daily Live
KAvya Maran
Courtesy: Social Media

IPL Qualifier 2 SRH Vs RR: चेन्नई के चेपॉक में हैदराबाद और राजस्थान के बीच आईपीएल का दूसरा क्वालीफायर खेला जा रहा है. टॉस जीतकर संजू ने एसआरएच को पहले बैटिंग करने का निमंत्रण दिया था. पैट कमिंस की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कोर बोर्ड पर 175 रन टांग दिए हैं. अब इन्हीं रनों का पीछा संजू एंड कंपनी को करना होगा. फाइनल का टिकट कटाने के लिए मालकिन काव्या मारन के लड़ाकों को अब गेंदबाजी से राजस्थान के बल्लेबाजों के खाने चित्त करने होंगे. 

हैदराबाद की ओर से हेनरिक क्लासेन ने अपने बल्ले की काबिलियत का प्रदर्शन किया. उन्होंने आज पहली पारी में हैदराबाद के फैंस को निराश नहीं किया. मैदान के चारों ओर चौकों-छक्कों की बरसात करते हुए हेनरिक क्लासेन ने जबर पारी खेली. उनकी पारी की बदौलत हैदराबाद ने राजस्थान को ठीक ठाक टारगेट दे पाई है. 

हेनरिक क्लासेन ने बल्ले से कहर बरपाते हुए 34 गेंदों पर 4 छक्कों की मदद से 50 रनों की पारी खेली. उन्हें संदीप शर्मा ने क्लीन बोल्ड कर दिया. 

राहुल त्रिपाठी का धांसू पारी

हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं रही. अभिषेक शर्मा पहले ही ओवर में 5 गेंदों पर 12 रन बनाकर चलते बने. उन्हें बोल्ट ने 240 बोल्ट का झटका देकर पवेलियन भेज दिया. उनके बाद तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए राहुल त्रिपाठी ने धाकड़ पारी खेलते हुए 15 गेंदों पर 37 रन ठोक डाले राहुल ने अपनी पारी में 5 चौके और 2 छक्के जड़े. ओपन ट्रेविस हेड आज उस अंदाज में बल्लेबाजी नहीं कर पाएं जिस अंदाज में वो हमेशा करते हैं. उन्होंने 28 गेंदों पर 3 चौकों और 1 छक्के की मदद से 34 रन बनाए.

आवेश और बोल्ट का कहर

राजस्थान की ओर से ट्रेंट बोल्ट और आवेश खान ने आज हैदराबाद को तगड़े झटके दिए. बोल्ट ने 3 विकेट चटकाए. आवेश खान ने भी अपनी रफ्तार का जादू दिखाते हुए तीन विकेट झटके. संदीप शर्मा ने 2 विकेट चटकाए.

खुश नहीं दिखीं मालकिन काव्या मारन 

हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन पहली पारी में ज्यादा झूमती हुई नजर नहीं आई. उनके चेहरे ने इस बात को बयां किया कि उनकी टीम ने उस हिसाब से प्रदर्शन नहीं किया जैसा उन्होंने सोचा था. अब उनके गेंदबाज कैसी गेंदबाजी करते यह भी अगले दो घंटों में क्लियर हो जाएगा.