menu-icon
India Daily
share--v1

'अब पूछना कमिंस के लिए 21 करोड़ क्यों खर्च किए थे', SRH की जीत पर Kavya Maran के मीम्स वायरल

IPL 2024: आईपीएल में अब 26 मई को फाइनल होना है, जिसमें सनराइजर्स की टीम खिताब जीतने के लिए पूरा दमखम दिखाती नजर आएगी.

auth-image
India Daily Live
Kavya Maran
Courtesy: Twitter

IPL 2024: आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने राजस्थान रॉयल्स को 36 रनों से हराकर फाइनल में जगह पक्की कर ली है. इस जीत के फैंस बेहद खुश हैं. राजस्थान की हार के बाद SRH के फैंस ने सोशल मीम्स पर मीम्स की बाढ़ कर दी है. एक मीम्स सबसे ज्यादा वायरल है, जिसमें काव्या मारन की फोटो पर लिखा कि 'अब पूछना कमिंस के लिए 21 करोड़ क्यों खर्च किए थे'...फैंस ने काव्या मारन के जश्न मनाते हुए वीडियो भी शेयर किए हैं. उनका नाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्रेंड कर रहा है.

दरअसल, इस सीजन के लिए जब मिनी ऑक्शन हुआ था.  जब काव्या मारन ने पैट कमिंस पर 20.50 करोड़ की बड़ी रकम खर्च की थी तो कुछ आलोचकों ने उनकी समझ पर सवाल खड़े किए थे, लेकिन अब टीम और कप्तान कमिंस ने उनके फैसले को सही साबित करते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया और आलोचकों की बोलती बंद कर दी. 

सोशल मीडिया पर SRH के फैंस ने जीत की खुशी में मीम्स की बाढ़ कर दी है. अधिकर फैंस ने टीम को बधाई दी  और कप्तान पैट कमिंस की तरारीफ की. जयेश झा नाम के एक यूजर ने पोस्ट में लिखा 'काव्या मारन और पैट कमिंस का कोई भी फैन इस पोस्ट को लाइक किए बिना नहीं गुजरेगा'

काव्या मारन की फोटो के साथ एक मीम्स वायरल है, जिसमें लिखा कि 'अब पूछना कमिंस के लिए 21 करोड़ क्यों खर्च किए थे'. फोटो को शेयर करते हुए पुलकित नाम के यूजर ने लिखा कि काव्या को पता था कि वो क्या कर रही हैं.



काव्या मारन ने ऑक्शन के दौरान पैट कमिंस पर 20.50 करोड़ की बोली लगाई थी तो लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका हंसते हुए नजर आए थे. उनके एक्सप्रेशन से लग रहा था कि SRH ने यह घाटे का सौदा कर लिया, लेकिन काव्या का दांव सही निकला और इसी खिलाड़ी ने टीम को फाइनल में पहुंचा. ऑक्शन की इस क्लिप को एक यूजर ने शेयर करते हुए लिखा 'काव्या मारन जस्ट ब्रिलियंट'.

 

मैच का हाल

सनराइजर्स हैदराबाद पिछले सीजन प्वाइंट टेबल में आखिरी स्थान पर थी, लेकिन इस सीजन उसने नए खिलाड़ियों के साथ दमदार प्रदर्शन किया और फाइनल में एंट्री कर ली है. 24 मई को खेले गए मैच में इस टीम ने राजस्थान रॉयल्स को 36 रनों से हराया. हैदराबाद ने 176 रनों का टारगेट रखा था, जिसके बाद राजस्थान को 139 रनों पर समेट दिया.

आईपीएल 2024 में SRH का प्रदर्शन

आईपीएल 2024 में SRH की यह 16 मैचों में 9वीं जीत है. इस टीम ने लीग स्टेज के 14 में से 8 मैच जीते थे, फिर एलिमिनेटर में हार मिली और अब दूसरे क्वालीफायर में टीम ने शानदार अंदाज में जीत दर्ज की.

Topics