menu-icon
India Daily
share--v1

IPL 2024: ड्रेसिंग रूम में फूट-फूट कर रोए Rohit Sharma? वीडियो देख फैंस भी मायूस

IPL 2024, Rohit Sharma: रोहित शर्मा इस सीजन मुंबई इंडियंस के कप्तान नहीं है, हार्दिक पांड्या टीम को लीड कर रहे हैं. हिटमैन का एक ताजा वीडियो सामने आया है, जिसमें वो काफी दुखी लग रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
Rohit Sharma

IPL 2024, Rohit Sharma: मुंबई इंडियंस के स्टार ओपनर रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है. इस वीडियो में वो फूट-फूट कर रोते दिख रहे हैं. यह वीडियो 6 मई को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए मुकाबले का बताजा रहा है, जिसमें रोहित के बल्ले से महज 4 रन निकले. पिछले 6 मैचों में यह बल्लेबाज लगातार फ्लॉप हो रहा है, इसी वजह से रोहित काफी दुखी हैं. हालांकि इंडिया डेली लाइव इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता. लेकिन वीडियो में रोहित शर्मा को दुखी देकर फैंस भी मायूस हैं.

 रोहित शर्मा के इस वीडियो को सुहाना नाम के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म अकाउंट एक्स पर शेयर किया है. जिसमें वो ड्रेसिंग रूम में बैठ हैं और काफी दुखी हैं. उनके चेहरे की उदासी इस बात का सबूत दे रही है कि वो किसी बात को लेकर बेहद टेंशन में हैं. वो रो रहे हैं या नहीं, यह साफ नहीं दिख पा रहा, लेकिन जो भी है वो बहुत निराश करने वाला है.



रोहित ने किया था शानदार आगाज

रोहित शर्मा ने इस सीजन का आगाज शानदार तरीके से किया था. उन्होंने गुजरात के खिलाफ अपने पहले मैच में 43 रन किए थे, फिर दूसरे मैच में हैदराबाद के खिलाफ वो 26 रन बनाकर आउट हुए. तीसरे मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शून्य, जबकि चौथे मैच में 49 और पांचवें में 38 रनों का योगदान दिया. फिर उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 105 रनों की दमदार पारी खेली.

पिछले 6 मैचों में रोहित बुरी तरह फ्लॉप

शानदार शुरुआत करने के बाद रोहित का फॉर्म खराब हो गया. पिछले 6 मैचों में रोहित शर्मा ने 36, 6, 8, 4, 11, 4 का स्कोर किया है. इस सीजन उनके बल्ले से 12 मैचों में 330 रन निकले हैं. बता दें कि रोहित बतौर बल्लेबाज इस सीजन मैदान में उतरे, उनकी जगह फ्रेंचाइजी ने हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया था.