menu-icon
India Daily
share--v1

अर्शदीप सिंह पर उठी अंगुली... सूर्यकुमार यादव टीम बस में तेज गेंदबाज पर भड़के, VIDEO वायरल

IND vs SA 3rd T20I मैच के बाद, सूर्यकुमार टीम को वीडियो में तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह से गुस्से में बात करते हुए देखा गया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

auth-image
Antriksh Singh
Arshdeep Singh Suryakumar yadav

IND vs SA: भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव टी20 क्रिकेट में धूम मचा रहे हैं. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के अंतिम मैच में उन्होंने चौथा शतक जमाया. जोहांसबर्ग के वांडरर्स स्टेडियम में खेले गए इस मैच में सूर्यकुमार ने कप्तानी करते हुए 56 गेंदों में 100 रन ठोके, जिसमें 7 चौके और 8 छक्के शामिल थे.

गुस्सा या मजाक?

उनकी पारी की बदौलत भारत ने 20 ओवर में 201/7 का बड़ा स्कोर बनाया और 106 रन से जीतकर सीरीज़ 1-1 से बराबर कर ली. मैच के बाद, सूर्यकुमार टीम की बस में देखे गए, लेकिन एक वीडियो में उन्हें तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह से गुस्से में बात करते हुए देखा गया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि सूर्यकुमार वाकई में गुस्से में थे या अर्शदीप के साथ मजाक कर रहे थे.

अर्शदीप सिंह पर उठी अंगुली

वीडियो से यही लग रहा है कि यादव किसी बात पर सीरियस हैं. उन्होंने अर्शदीप के सामने अंगुली तक उठाई. बाए हाथ का तेज गेंदबाज इस दौरान स्थिति को एक्सप्लेन करने की कोशिश कर रहा था. इस मामले के पीछे का सटीक कारण अभी तक पता नहीं चल सका है.

टी20 में सूर्या का तोड़ नहीं

इस शानदार पारी के साथ, सूर्यकुमार यादव रोहित शर्मा और ग्लेन मैक्सवेल के साथ सबसे ज्यादा टी20 शतक लगाने वाले बल्लेबाजों के क्लब में शामिल हो गए हैं. तीनों के नाम चार-चार शतक हैं, हालांकि सूर्यकुमार ने सबसे कम पारियों (57) में यह उपलब्धि हासिल की है.

सूर्यकुमार यादव एक साल से भी ज्यादा समय से टी20 बल्लेबाजों में नंबर 1 हैं. वह वर्तमान में 865 रेटिंग के साथ शीर्ष पर हैं और एक साल से अधिक समय से राज कर रहे हैं. उनके अलावा, तीसरे टी20 में भारत के लिए एक और हीरो कुलदीप यादव थे, जो अपने जन्मदिन पर टी20 में पांच विकेट लेने वाले पहले खिलाड़ी बने. बाएं हाथ के स्पिनर ने 2.5 ओवर में 5/17 का आंकड़ा दर्ज किया, जिसमें डेविड मिलर का महत्वपूर्ण विकेट भी शामिल था. कुलदीप 17 दिसंबर से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना फॉर्म जारी रखने के लिए उत्सुक होंगे.