share--v1

इंग्लैंड टीम के कई खिलाड़ी हुए बीमार, भारत से चली गई जाएगी पूरी टीम!

IND vs ENG: तीसरे टेस्ट से पहले टीम के कई खिलाड़ी इंडिया से बाहर जा सकते हैं. इंग्लिश कप्तान बेन स्टोक्स ने इस बात की जानकारी देते हैं अहम जानकारी साझा की.

auth-image
Suraj Tiwari
फॉलो करें:

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला राजकोट में 15 फरवरी से खेला जाना है. जिससे पहले ही इंग्लैंड के कई खिलाड़ियों के बीमार होने की जानकारी मिल रही है. दूसरी टेस्ट मैच में भारत को 106 रनों से मिली जीत के बाद ये हैरान करने वाली रिपोर्ट सामने आई.

बीमारी है बहाना, तैयारी है मुख्य काम

विशाखापट्टनम में हुए दुसरे टेस्ट मैच में भारत को 106 रनों से जीत मिली है. मैच के बाद इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने खुलासा किया कि टीम के कई खिलाड़ी बीमार हो गए हैं. खिलाड़ी बीमारी की हालत में चौथे दिन खेलने के लिए उतरे. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा रहा है कि इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी भारत से आबूधाबी जाकर सीरीज के आगे के मैच की तैयारी करेगी. हालांकि तीसरे टेस्ट मैच से पहले पूरी टीम भारत वापस आ जाएगी.

तीसरे टेस्ट में अभी 10 दिन बाकी 

विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की हार के बाद सीरीज में दोनों टीम 1-1 की बराबरी पर हैं. सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी को खेला जाना है. ऐसे में अभी 10 दिनों का समय बचा है. तब तक पूरी टीम अगले मैच की तैयारी करेगी और मैच से पहले वापस आ जाएगी.

ये इंग्लिश खिलाड़ी हैं बीमार

इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि टीम के कई महत्वपूर्ण खिलाड़ी बीमार है. जो चौथे दिन बीमारी की स्थिति में खेलने के लिए उतरे. बेन फोक्स, ओली पोप और टॉम हार्टले अभी पूरी तरह फिट नहीं है. वहीं स्टोक्स ने ये भी बताया सभी खिलाड़ियों में एक जैसे लक्षण देखने को मिले हैं शायद किसी वायरस से संक्रमित हैं. 

Also Read

First Published : 05 February 2024, 09:00 PM IST