share--v1

IPL 2024: CSK का ये धाकड़ गेंदबाज इस वजह से नहीं खेल सकता है अगला मैच, पर्पल कैप पर बनाया है कब्जा

CSK vs SRH: वर्तमान समय में पर्पल कैप पर कब्जा जमाने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के धाकड़ गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान वीजा क्लीयर कराने गए बांग्लादेश चले गए हैं.

auth-image
India Daily Live

CSK vs SRH: पिछले सीजन की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन करती नजर आ रही है. अभी तक चेन्नई ने इस सीजन में 3 मुकाबले खेले हैं जिसमें से 2 मैच में जीत मिली है. इसके साथ ही चेन्नई प्वाइंट टेबल में 3 तीसरे नंबर पर बनी हुई है. 

चेन्नई की इस स्थिति के लिए उनके खिलाड़ी प्रमुख हैं. इसी खिलाड़ियों में से उनका मुख्य गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान अगले मैच से बाहर रह सकता है. ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि रहमान सनराइजर्स हैदराबाद से होने वाले मैच से पहले अपने देश बांग्लादेश जा सकते हैं. उनके जाने वजह कुछ और नहीं बल्कि वीजा प्रक्रिया को पूरा करना है.

टी20 विश्व कप के लिए वीजा की पूरी करानी है औपचारिकताएं

आईपीएल के ठीक बाद वेस्टइंडीज और यूएसए में होने वाले आगामी टी20 विश्व कप के लिए रहमान अपने वीजा प्रक्रिया को पूरा करने के लिए बांग्लादेश लौट गए हैं. इसको लेकर चेन्नइ सुपर किंग्स के सीईओ कासी विश्वनाथन ने न्यूज ऐजेंसी पीटीआई को बताया कि रहमान अपने वीजा की औपचारिकताएं पूरी करने के लिए अपने घर बांग्लादेश पहुंच गए हैं. अगले दिन वो वीजा के लिए आवेदन करेंगे.

7 विकेट लेकर रहमान ने बनाया पर्पल कैप पर कब्जा

आईपीएल के इस सीजन में मुस्तफिजुर रहमान सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. इसी वजह से रहमान ने पर्पल कैप पर भी कब्जा बनाया हुआ है. रहमान ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 4, गुजरात टाइटंस के खिलाफ 2 और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 1 विकेट लिए थे. अभी तक रहमान के खाते में कुल 7 विकेट हैं. 

Also Read