share--v1

IPL 2024: एयरपोर्ट जाते समय ईशान किशन बन गए सुपरहीरो, जानें इस वजह से पहनी थी ड्रेस 

Ishan Kishan: ईशान किशन समेत मुंबई इंडियंस के कई खिलाड़ी एयरपोर्ट जाते समय सुपर हीरो के ड्रेस में नजर आए हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

auth-image
India Daily Live

Ishan Kishan: मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज और विकेटकीपर ईशान किशन का एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में ईशान सुपरहीरो की ड्रेस में नजर आ रहे हैं. जिसके बाद से लोगों के बीच चर्चा का ये ही विषय बना हुआ है कि ईशान किशन ने किस वजह से ये सुपरहीरो की ड्रेस पहनी थी. 

वहीं सुपरहीरो की ड्रेस केवल ईशान किशन ने ही नहीं बल्कि मुंबई इंडियंस के तीन और खिलाड़ी शम्स मुलानी, कुमार कार्तिकेय और नुवान तुषार भी सुपरहीरो की ड्रेस नजर आए.

इस वजह से सुपर हीरो ड्रेस में नजर आए ईशान

ईशान किशन समेत टीम के अन्य खिलाड़ी एयरपोर्ट पर सुपरहीरो की ड्रेस में नजर आए. इसको लेकर टीम की ओर बताया गया कि टीम मीटिंग में जो भी प्लेयर देर से आएगा उसके लिए सुपरहीरो वाली ड्रेस का नियम लगाया गया है. इसी वजह से ईशान किशन को सुपरहीरो वाली ड्रेस पहनकर एयरपोर्ट पर नजर आए.

7 अप्रेल को मुंबई का अगला मैच 

मुंबई इंडियंस का अगला मुकाबला 7 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेला जाएगा. जिसको लेकर पूरी मुंबई की टीम तैयारी में लगी है. इसी को लेकर एक जगह से दूसरे जगह जाने के लिए ईशान किशन एयरपोर्ट पर सुपरहीरो के ड्रेस में नजर आए. जिसको देखने के बाद हर क्रिकेट फैंस के मन में इसको लेकर उत्सुकता पैदा हो गई.

लीग में मुंबई को है पहली जीत की तलाश

अभी तक के खेले गए आईपीएल लीग मुकाबले में 3 हार के बाद मुंबई इंडियंस प्वाइंट टेबल में सबसे नीचे है. मुंबई इंडियंस को अपने पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के हाथों 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. 

Also Read