share--v1

ईशान किशन और श्रेयस अय्यर पर हो सकती है कार्रवाई, चलेगा BCCI का कोड़ा!

BCCI: ईशान किशन और श्रेयस अय्यर को लेकर बीसीसीआई सख्त हो गई है. ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों खिलाड़ियों पर एक्शन लिया जा सकता है.

auth-image
India Daily Live

BCCI: भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी ईशान किशन और श्रेयस अय्यर को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड काफी सख्त होती दिख रही है. ऐसी जानकारी है कि दोनों खिलाड़ियों पर एक्शन लेते हुए बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट से बाहर कर दिया है. 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई जल्दी ही इसका ऐलान कर सकती है. वहीं सूत्रों की मानें तो टीम के मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने साल 2023-24 सीजन के लिए केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची को अंतिम रूप दे दिया. जिसकी जल्दी ही बीसीसीआई द्वारा घोषणा भी कर दी जाएगी.

इस वजह से लिया जा सकता है एक्शन

बीसीसीआई द्वारा जारी होने वाली लिस्ट में ऐसी संभावना जताई जा रही है कि ईशान किशन और श्रेयस अय्यर को बाहर किया जा सकता है. पिछले दिनों बीसीसीआई के आदेश के बावजूद अय्यर घरेलू क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं. वहीं दिसंबर-जनवरी में दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे से वापस आने के बाद से ही ईशान किशन लंबे ब्रेक पर हैं जबकि वो आईपीएल की टीम मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या के साथ बड़ौदा में प्रैक्टिक करते नजर आ रहे हैं. 

इस तरह मामला आया सामने

अय्यर ने जहां मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन को सूचित किया था कि उनके पीठ में ऐठन हैं. जिसके वजह से वो खेलने के लिए उपलब्ध नहीं हो पाएंगे. हालांकि राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के नितिन पटेल ने बीसीसीआई और मुख्य चयनकर्ता को ईमेल भेजा. जिसके वजह से पिछले तीन टेस्ट मैचों उनको शिकायत को ध्यान में रखते हुए उनको टीम से बाहर रखा गया था.

Also Read